Pics: बटरफ्लाई लुक से मलाइका ने उड़ाए सबके होश, व्हाइट क्रॉप टॉप में यूं बैक फ्लॉन्ट करती आई नजर

3/14/2021 12:05:58 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा अक्सर अपने लुक्स को लेकर चर्चा में रहती हैं। कई बार उन्हें अपने लुक्स को लेकर ट्रोल भी होना पड़ता है। लेकिन शुक्रवार रात एक्ट्रेस को बेहद गॉर्जियस लुक में स्पॉट किया गया। जिसे लेकर अब वो इंटरनेट पर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। फैंस को भी उनका ये लुक बेहद पसंद आया। तो आईए डालते हैं एक नजर इन तस्वीरों पर..


दरअसल, मलाइका अरोड़ा यह गॉर्जियस लुक कैरी कर सीमा खान के भाई बंटी सचदेवा की बर्थडे पार्टी में पहुंची। इस दौरान उनके बेटे अरहान खान भी उनके साथ बैश में पहुंचे। मलाइका अपने लुक से सबको मात देती नजर आईं। उनके बटरफाई लुक से सबके लिए ध्यान हटाना मुश्किल था।


लुक की बात करें तो इस दौरान मलाइका ने व्हाइट क्रॉप टॉप और फ्लेर्ड डेनिम में नजर आईं। क्रॉप टॉप में मलाइका का बेहद बोल्ड लुक देखने को मिला। टॉप के डीप नेक में से उनके क्लीवेज साफ नजर आ रहे हैं।

 

नेक पर गोल्डन चेन वाला नेकलेस भी सबका ध्यान खींच रहा है। इतना ही नहीं इस आउटफिट के साथ उन्होंने मेकअप भी कमाल की किया है। मिनिमल मेकअप, न्यूड लिपस्टिक और ओपन हेयर्स उनके लुक को गॉर्जियस बना रहे हैं। ओवरऑल लुक में एक्ट्रेस की खूबसूरती देखते ही बन रही है।
मीडिया के सामने हसीना एक से बढ़कर एक पोज दे रही हैं और कई तस्वीरों में अपनी बैक भी फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं।


वहीं उनके बेटे अरहान खान ग्रीन कलर की हुडी और ग्रे डेनिम में कूल दिखाई दिए।

 


बता दें, मलाइका अपनी फिटनेस और लुक्स के अलावा अपनी लव लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में रहती हैं। इन दिनों वह एक्टर अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं।


 

Content Writer

suman prajapati