बैकलेस ब्लाउज में एक बार फिर मलाइका अरोड़ा ने दिखाई शोख अदाएं, बाॅलीवुड दीवा के लुक ने फैंस के दिलों पर ढाया सितम

11/7/2021 11:07:58 AM

मुंबई: बाॅलीवुड दीवा मलाइका अरोड़ा ने दीवाली पर अपने साड़ी लुक से फैंस को क्रेजी बना दिया था। पिंक साड़ी के साथ बैकलेस ब्लाउज में जब मलाइका बाॅयफ्रेंड अर्जुन कपूर के साथ पार्टी में पहुंची थी तो सबकी निगाहें उनपर थम गई थीं।

PunjabKesari
अभी लोग मल्ला के उस लुक को भूल नहीं पाए थे कि एक्ट्रेस ने एक बार फिर साड़ी साड़ी में फोटोशूट कराया है जिसमें वो हर किसी पर अपने हुस्न का जादू चलाती दिखाई दे रही हैं।

PunjabKesari

फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा की साड़ी में मलाइका ने ये लेटेस्ट फोटोशूट लोगों के दिलों पर छुरियां चला रहा है। लुक की बात करें तो मलाइका ने ग्रीन कलर की साड़ी के साथ बैकलेस ब्लाउज पहना हुआ है जो कि उनके इस लुक को परफेक्ट बना रहा है।

PunjabKesari

बालों को संवारते हुए मलाइका अरोड़ा ने फोटोशूट में ऐसी ऐसी अदाएं दी हैं कि हर कोई बस उनकी तस्वीरों को निहारने में लगा हुआ है।

PunjabKesari

इस साड़ी लुक को पूरा करने के लिए मलाइका ने ब्रैस्लेट और हैवी ईयर पीस कैरी किए थे। मिनिमल मेकअप, माथे पर बिंदी, ब्लू आईशेडो उनके लुक को परफेक्ट बना रहा है। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

PunjabKesari

इसके अलावा मलाइका पिंक कलर की साड़ी और ग्रीन ब्रालेट में कुछ तस्वीरें शेयर की हैं।  मलाइका ने साड़ी के साथ मिनिमल जूलरी पहनी।उ न्होंने साड़ी के साथ पिंक चूड़ियां, ब्रेसलेट और चोकर नैकलेस पहना। इसके साथ उन्होंने सिल्वर-गोल्ड टैसल वाला पोटली बैग कैरी किया।

PunjabKesari

काम की बात करें तो मलाइका 'सुपर मॉडल ऑफ द ईयर सीजन 2' में नजर आ रही हैं। इस शो में एक्ट्रेस मिलिंद सोमन और अनुषा दांडेकर हैं। इसके अलावा वह इंडियांज बेस्ट डांसर 2 में जज की भूमिका निभा रही हैं। शो में उनके साथ गीता कपूर और टेरिंस लूईस हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News