सलमान की पूर्व भाभी मलाइका का एेसा चांदी अवतार घायल कर देगा आपको, देखें HOT PICS

11/18/2017 3:56:25 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान की बहन अर्पिता खान शर्मा और उनके पति आयुष शर्मा ने हाल ही में अपने खार वाले घर पर एक बड़ी पार्टी ऑर्गनाइज की थी।दरअसल, ये पार्टी उनकी शादी की सालगिरह की थी जहां पर कई सितारों ने शिरकत की।

इस पार्टी में मलाइका अरोड़ा भी पहुंची। वैसे तो पार्टी में सभी कूल लग रहे थे। लेकिन मलाइका का लुक सबको चैंका देने वाला था। जब वह पार्टी देखकर वापिस लौटने लगी तो कैमरे में कैद हो गई। मलाइका कैमरे के सामने बेहद खुश नजर आईं और पोज देती दिखी।

वैसे तो पार्टी में सभी कूल लग रहे थे। लेकिन मलाइका का लुक सबको चैंका देने वाला था। जब वह पार्टी देखकर वापिस लौटने लगी तो कैमरे में कैद हो गई। मलाइका कैमरे के सामने बेहद खुश नजर आईं और पोज देती दिखी।

इस दौरान मलाइका ने सिल्वर कलर की वन पीस पहनी थी जिसमें वह हुस्न का कहर ढा रही थी। इस ड्रैस में मलाइका बिल्कुल चांदी की बेबी डॉल जैसी लग रही थी।

इसके अलावा उन्होंने एक ग्रीन कलर की डैकेट को अपने शोल्डर पर कैरी किया हुआ था। जाहीर सी बात है 44 की होने के बावजूद भी मलाइका इतनी फिट हां कि कोई भी ड्रैस उनपर सूट करती है। मलाइका इस ड्रैस में भी बेहद हॉट लग रही थी। हॉटनैस के मामले में मलाइका सभी एक्ट्रैस को मात देती हैं। 

बता दें कि मलाइका ने कुछ समय पहले ही अरबाज से अपनी शादी तोड़ते हुए तलाक लिया है। उनके इस डिसिजन से फैंस काफी निराश हुए थे। लेकिन वह फिर भी अपने बच्चों और अरबाज के साथ अाउटिंग में स्पॉट हो जाती हैं।