BFF Goals: ब्लैक ब्यूटी बन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के घर पहुंची करीना-मलाइका,लैदर पैंट...कजरारे नैन बेबो की हर अदा है माशल्ला

1/26/2022 3:03:13 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान और मलाइका अरोड़ा बी-टाउन की बेस्ट फ्रेंड्स हैं। करीना, मलाइका को जब भी समय मिलता है तो वह अपने दोस्तों संग पार्टी करने निकल जाती हैं।

हाल ही में करीना और मलाइका को डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के घर के बाहर देखा गया। मल्ला और बेबो दोनों हीब्लैक ब्यूटी बन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के घर पहुंची।

इस दौरान मलाइका ब्लैक टाॅप और ट्रैक पैंट में कूल दिखीं। उन्होंने व्हाइट हील्स से अपने लुक को कंप्लीट किया था।

वहीं बेबो की बात करें तो वह ब्लैक टाॅप और लैदर पैंट में स्टाइलिश दिखीं।  मिनिमल मेकअप, कजरारे नैन करीना के लुक को परफेक्ट बना रहे थे।

मनीष मल्होत्रा के घर पहुंची करीना की हर अदा माशल्ला थी। इन दोनों हसीनाओं ने मीडिया के सामने जमकर पोज दिए। करीना और मलाइका की ये तस्वीरें इंटरनेट पर छाईं हुईं हैं। फैंस उनकी तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो करीना जल्द ही 'लाल सिंह चड्ढा' में नजर आएंगी। इसमें उनके आमिर खान है। फिल्म बैशाखी के मौके पर रिलीज हो रही हैं। वहीं मलाइका की बात करें तो फिल्मों से दूर हैं मलाइका इन दिनों रियालिटी शोज में जज की भूमिका निभाती हैं। 


 

Content Writer

Smita Sharma