Uff तेरी अदा...मलाइका ने करवाया बेहद ही हाॅट फोटोशूट, टॉपलेस लुक देख दिल को संभालना हो जाएगा मुश्किल

11/10/2023 1:30:21 PM

मुंबई: बाॅलीवुड की हाॅट हसीना मलाइका अरोड़ा को अगर ओल्ड वाइन कहा जाए तो गलत नहीं होगा। ऐसा इसलिए क्योंकि जैसे-जैसे उनकी उम्र बढ़ती जा रही है, वैसे-वैसे ये हसीना और ज्यादा ग्लैमरस होती जा रही है। नॉर्मल आउटिंग हो,रेड कार्पेट हो या फिर फोटोशूट मलाइका सिंपल से लेकर बोल्ड कपड़ों को इस तरह से कैरी करती हैं कि देखने वालों के होश उड़ जाते हैं।

ऐसा ही एक बार फिर देखने को मिला जब  50 की उम्र के करीब पहुंच रही हसीना ने  हाॅट फोटोशूट करवाया। मल्ला का ये फोटोशूट देख फैंस का मुंह खुला का खुला रह गया। दरअशल,डिजाइनर अमित अग्रवाल ने फैशन डिजाइनर वेंडल रॉड्रिक्स को होमेज पे करते हुए नया कलेक्शन लॉन्च किया।

ऐसे में मल्ला उनकी माॅडल बनीं। लुक की बात करें तो मलाइका ने नीयॉन कलर्स के क्लोद्स पहन अपने हुस्न का जादू चलाया। इनमें से एक में हसीना को ग्रीन कलर के श्रग और कट-आउट सर्कल्स से बनी स्कर्ट में देखा जा सकता है। टॉपलेस अवतार के साथ जब मलाइका की कामुक अदाएं जुड़ीं तो दिल को संभालना मुश्किल हो गया। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Amit Aggarwal (@amitaggarwalofficial)

इसके अलावा मलाइका को डार्क ग्रीन कलर की ड्रेस पहने देखा जा सकता था। इसमें प्लंजिंग नेकलाइन दी गई थी, जो ओवरऑल लुक में जबरदस्त सिजल ऐड कर रही थी। फैंस मल्ला की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 


 

 

 

 

 

 

Content Writer

Smita Sharma