स्विमसूट में कहर ढा रही हैं 45 की मलाइका, अपनी हॉटनेस से पानी में यूं लगाई आग

4/6/2019 11:15:32 AM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर लंबे समय से अपने अफेयर को लेकर सुर्खियों में हैं। अब इस कपल का एक साथ दिखना आम बात हो गई है। बीते दिनों मलाइका मालदीव में हॉलिडे एंजॉय करके लौटी हैं।

उन्होंने अपने वैकेशन की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थी। वहीं, जब अर्जुन ने भी अपने मालदीव की तस्वीरें शेयर की तो ये साफ हो गया कि ये कपल एक साथ हॉलिडे एंजॉय करने गया था। 

हाल ही में अब एक बार फिर से मलाइका ने अपने वैकेशन की कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। इन तस्वीरों में वो रेड और ब्लैक स्विमसूट पहने हुए हॉट और बोल्ड अंदाज में नजर आ रही हैं।

स्विमसूट पहने हुए पानी के अंदर मलाइका का दिलकश और सेक्सी लुक देख आपकी सांसे थम जाएंगी। पूल के अंदर लेटी हुईं मलाइका बेहद कातिलाना अंदाज में पोज दे रही हैं। उनकी हॉट तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।  

बता दें कि पर्सनल लाइफ के साथ-साथ मलाइका अपनी फिटनेस और स्टाइल के लिए हमेशा चर्चा में रहती हैं। वो फिल्म इंडस्ट्री की सबसे हॉट हसीनाओं में गिनी जाती हैं।

मलाइका 14 के बेटे की मां हैं लेकिन उन्होंने लगातार अपने आप को फिट और एक्टिव रखा हुआ है, वो केवल एक्सरसाइज़ ही नहीं करतीं, बल्कि अपने खान-पान का भी पूरा ध्यान रखती हैं।

अपने टशन, स्टाइल, लुक, कपड़े और फिटनेस को लेकर वो हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं।

 

 

 

Neha