फ्रंट कट गाउन में मलाइका का हाॅट अवतार, तस्वीरों में साफ दिखे क्लीवेज

4/10/2019 11:11:43 AM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से ज्यादा सुर्खियों में हैं। वहीं, मलाइका अपनी फिटनेस के साथ-साथ स्टाइलिश कपड़ों की वजह से भी जानी-जाती हैं। स्टाइल के मामले में वह बड़ी से बड़ी सेलेब्रिटी को पीछे छोड़ देती हैं। 45 साल की उम्र में इतना ज्यादा फिट और स्टाइलिश होना बड़ी बात है। हाल ही में मलाइका ने हाॅट फोटोशूट करवाया।

जिसकी तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। तस्वीरों में मलाइका योलो कलर का फ्रंट कट सिल्क प्लीटेड गाउन पहने हुए हैं। इस लुक के साथ मलाइका ने लाइट मेकअप और न्यूड लिपस्टिक लगाई है।

हेयरस्टाइल की बात करें तो मलाइका ने लोअर पौनी टेल बनाईं हुई है। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। मलाइका अरोड़ा को स्टाइल Tanya Ghavri ने दी है। मलाइका ने कैमरे में बेहद ही कातिलाना अंदाज में पोज दे रही हैं। बता दें कि मलाइका की इस ड्रेस की कीमत यह 900,00 € यानी करीब 70 हजार 200 रुपए की है। 

 

जल्द अर्जुन संग कर सकती हैं शादी

मलाइका और अर्जुन कपूर की शादी को लेकर आए दिन कोई ना कोई खबर जरुर सामने आ रही है। सुनने में आ रहा है कि दोनों इसी महीने शादी के बंधन में बंध सकते है। हालांकि बोनी कपूर में इन खबरों को महज एक अफवाह बताया है। वहीं मलाइका भी इन खबरों पर विराम लगा चुकी हैं। 

Smita Sharma