सेल्फी के चक्कर में बुरी फंसी Malaika Arora, वीडियो देख फैंस भी रह गए हैरान

4/27/2023 1:48:32 PM

मुंबई। अपने लुक्स और फिटनेस के लिए मशहूर एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा अपने बॉल्ड अंदाज से फैंस को दिवाना बना देती हैं। 49 साल की मलाइका आज भी यंग एक्ट्रेसेस को खूबसूरती में मात देती हैं। मलाइका जब-जब रैंप पर आतीं हैं वे स्टेज और लोगों के दिलों में आग लगा देती हैं।

हाल ही में एक्ट्रेस दुबई में एक इवेंट को अटेंड करने पहुंची थीं। इस इवेंट में वह बेहद ही गॉर्जियस लग रही थीं। कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचीं मलाइका का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। जिसमें वह काफी असहज लग रहीं हैं।

दुबई में इवेंट अटेंड करने पहुंचीं मलाइका अरोड़ा ब्लैक रंग के शिमरी गाउन में हमेशा की तरह बेहद ही खूबसूरत अवतार में नजर आईं। उन्होंने पहले इस इवेंट में मीडिया से बातचीत की और उसके बाद उन्होंने फैंस से मीटिंग की। मलाइका अरोड़ा ने फैंस को निराश नहीं किया और सभी के साथ सेल्फी क्लिक करवाई। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

हालांकि, इस दौरान मलाइका जैसे ही एक दो फैंस के साथ सेल्फी क्लिक करवा रही थी, धीरे-धीरे वहां पर भीड़ बढ़ती गई। एक्ट्रेस के साथ उस वक्त सिक्योरिटी गार्ड मौजूद थे, लेकिन भीड़ ने मलाइका को कुछ इस कदर घेरा कि एक्ट्रेस के लिए फैंस के बीच में से निकलना बेहद ही मुश्किल हो गया।

आपको बता दें कि मलाइका अपने शो में इस बात का खुलासा पहले ही कर चुकी हैं कि वह मीडिया से काफी परेशान हो जाती हैं, लेकिन उन्होंने आज तक किसी को डांटा नहीं है। यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'जब मलाइका मैम के साथ उनका बॉडीगार्ड था, तब भी मैंने ये चीज नोटिस की कि वह अपने फैंस से बहुत ही अच्छे से मिलजुल रही हैं'।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi


Recommended News

Related News