स्ट्रैपलेस टॉप में मलाइका के दिखे क्लीवेज, यूजर्स बोले-'कभी तो पूरे कपड़े पहना करो'

2/12/2020 12:00:49 PM

मुंबई: एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा बी-टाउन की स्टनिंग और ब्यूटीफुल हसीनाओं में से एक हैं। जब भी फैशन स्टेटमेंट बनाने की बात आती है, तो वह कभी भी फैंस को निराश नहीं करती हैं। मलाइका फिटनेस के मामले में बड़ी-बड़ी हसीनाओं को मात देती हैं।

मलाइका की फिट बाॅडी देख शायद ही कोई कह सके कि वह 46 की होने के साथ-साथ एक बच्चे की मां भी हैं। हाल ही में मलाइका की कुछ तस्वीरों ने सोशल साइट पर तहलका मचा रखा है। सामने आईं इन तस्वीरों में मल्ला स्ट्रैपलेस रफ़ल्ड प्लंज नेक टॉप और पैंट में बेहद ही बोल्ड दिखीं। मलाइका ने अपने लुक को स्मोकी आई मेकअप और ईयरिंग्स से पूरा किया था।

तस्वीरों में मलाइका के क्लीवेज साफ दिख रहे हैं। 'छईयां छईयां गर्ल' की ये तस्वीरें देख आप दांतों तले उंगुली दबा लेंगे। मलाइका कैमरे के सामने बड़े काॅन्फिडेंस से पोज दे रही हैं।

फैंस मलाइका की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। इसके साथ ही यूजर्स उनकी तस्वीरों पर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं। हालांकि कुछ यूजर्स मलाइका को जमकर ट्रोल भी कर रहे हैं।  

मलाइका इन दिनों अपनी लव लाइफ को लेकर भी काफी चर्चा में हैं। मलाइका इन दिनों एक्टर अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं। खबरें हैं कि कपल जल्द ही शादी के बंधन में बंध सकता है।

काम की बात करें तो एक्ट्रेस काफी लंबे समय से सिल्वर स्क्रीन से दूर हैं, लेकिन उन्हें अक्सर कई रियलिटी टेलीविजन शो के जज के तौर पर देखा जाता है। मलाइका इंडियाज नेक्स्ट टॉप मॉडल के पांचवें सीजन को जज कर रही हैं। इसके अलावा मलाइका जल्द ही डांस रियलिटी शो इंडियाज बेस्ट डांसर को जज करती नजर आएंगी। 

Smita Sharma