क्राॅप टाॅप में मलाइका ने दिखाई टोन्ड बाॅडी, स्टाइलिश अवतार देख उड़ जाएंगे अर्जुन के होश

10/26/2019 9:32:17 AM

मुंबई: 27 अक्टूबर को दिवाली का त्योहार देश भर में धूमधाम से मनाया जा रहा है। बी-टाउन में दिवाली पार्टियां पहले से ही शुरू हो गई हैं और समय-समय पर तस्वीरें आती रहती हैं। बीती रात एक्टर जैकी भगनानी के घर दिवाली पार्टी का आयोजन किया गया। इस पार्टी में कई स्टार्स ने शिरकत की लेकिन सारी लाइमलाइट मलाइका अरोड़ा ले गईं। तस्वीरों में मलाइका लहंगे में खूबसूरत दिख रही हैं।

लुक की बात करें तो मल्ला ब्लैक क्रॉप टॉप और ग्रे लहंगे में हाॅट दिखीं। सटबल मेकअप, ओपन हेयर्स मल्ला के लुक को चार-चांद लगा रहे हैं। मल्ला ने ग्रीन नेकलेस से अपने लुक को पूरा किया था। इस दौरान मलाइका ने एक कल्च पकड़ा था। इन तस्वीरों में मलाइका अपने एब्स दिखाती नजर आ रही हैं। मलाइका कातिलाना अंदाज में पोज दे रही हैं। एक्ट्रेस की ये तस्वीरें देख आपकी सांसे थम जाएंगे। मुन्नी की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 

बता दें कि मलाइका इंडस्ट्री की बोल्ड एंड हाॅट एक्ट्रेसेस में से एक हैं। 45 की मलाइका फिटनेस और फैशन के मामले में आज की हीरोइनों को मात देती हैं। वह आए दिन आए फैंस के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। मलाइका फैशन के मामले में हमेशा टॉप पर रहती हैं। जहां एक्ट्रेसेस बोल्ड कलर्स कैरी करने से बचती हैं, वहीं मलाइका डार्क कलर्स को बड़े ही कॉन्फिडेंस से कैरी करती हैं। 

पर्सनल लाइफ की बात करें तो मलाइका अर्जुन संग उनके अफेयर की खबरों को लेकर काफी चर्चा में हैं। खबरें हैं कि दोनों जल्द शादी कर सकते हैं।

लेकिन दोनों ने इस बारे में कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है। हालांकि, अब दोनों अपनी रिश्ते को ऑफिसियल भी कर चुके हैं। बीते दिनों ही मल्ला के बर्थडे पर अर्जुन ने बेहद ही रोमांटिक तस्वीर सोशल साइट पर शेयर की थी। 

 

 

 

Smita Sharma