बाॅडीकाॅन ड्रेस में मलाइका ने दिखाया किलर फिगर, मुंबई की सड़कों पर यूं दिए पोज

3/4/2020 9:52:55 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा बी-टाउन की सबसे फिट और खूबसूरत एक्ट्रेसेस में से हैं। दिवा को अक्सर जिम,एयरपोर्ट, पार्टियों और इवेंट्स में स्पाॅट किया जाता हैं। आए दिन उनकी तस्वीरें सोशल साइट पर वायरल होती रहती हैं।

हाल ही में एक बार फिर एक्ट्रेस की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं। इन तस्वीरों में मलाइका स्किन कलर की बाॅडीकाॅन ड्रेस में गाॅर्जियस लग रही हैं।

इस ड्रेस में वह अपना किलर फिगर फ्लाॅन्ट कर रही हैं। मल्ला ने अपने इस लुक को मिनिमल मेकअप, रेड लिपस्टिक और बन से कंप्लीट किया है। मुंबई की सड़कों पर मल्ला स्टाइलिश अंदाज में पोज दे रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

बता दें कि मलाइका बी-टाउन की हाॅट माॅम्स में से एक हैं। मलाइका अपनी बोल्डनेस से सबके होश उड़ा देती हैं। फिटनेस के मामले में मल्ला आज की हसीनाओं को मात देती हैं।

मलाइका की फिट बाॅडी देख शायद ही कोई कह सके कि वह 46 की हैं। जब भी फैशन स्टेटमेंट बनाने की बात आती है, तो वह कभी भी फैंस को निराश नहीं करती हैं। 

काम की बात करें तो मलाइका डांस रियलिटी शो इंडियाज बेस्ट डांसर में नजर आ रही हैं। इस शो में उनके साथ टेरेंस लेविस और गीता कपूर हैं। 

 

Smita Sharma