बाॅडीकाॅन ड्रेस में मलाइका ने दिखाया किलर फिगर, मुंबई की सड़कों पर यूं दिए पोज

3/4/2020 9:52:55 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा बी-टाउन की सबसे फिट और खूबसूरत एक्ट्रेसेस में से हैं। दिवा को अक्सर जिम,एयरपोर्ट, पार्टियों और इवेंट्स में स्पाॅट किया जाता हैं। आए दिन उनकी तस्वीरें सोशल साइट पर वायरल होती रहती हैं।

PunjabKesari

हाल ही में एक बार फिर एक्ट्रेस की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं। इन तस्वीरों में मलाइका स्किन कलर की बाॅडीकाॅन ड्रेस में गाॅर्जियस लग रही हैं।

PunjabKesari

इस ड्रेस में वह अपना किलर फिगर फ्लाॅन्ट कर रही हैं। मल्ला ने अपने इस लुक को मिनिमल मेकअप, रेड लिपस्टिक और बन से कंप्लीट किया है। मुंबई की सड़कों पर मल्ला स्टाइलिश अंदाज में पोज दे रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

PunjabKesari

बता दें कि मलाइका बी-टाउन की हाॅट माॅम्स में से एक हैं। मलाइका अपनी बोल्डनेस से सबके होश उड़ा देती हैं। फिटनेस के मामले में मल्ला आज की हसीनाओं को मात देती हैं।

PunjabKesari

मलाइका की फिट बाॅडी देख शायद ही कोई कह सके कि वह 46 की हैं। जब भी फैशन स्टेटमेंट बनाने की बात आती है, तो वह कभी भी फैंस को निराश नहीं करती हैं। 

PunjabKesari

काम की बात करें तो मलाइका डांस रियलिटी शो इंडियाज बेस्ट डांसर में नजर आ रही हैं। इस शो में उनके साथ टेरेंस लेविस और गीता कपूर हैं। 

PunjabKesari

 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News