वन शोल्डर क्राॅप टाॅप में मलाइका ने दिखाए एब्स, सैलून के बाहर यूं दिए पोज

11/17/2019 2:25:50 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा अपनी फिट और टोन्ड बाॅडी के लिए जानी जाती है। आअ दिन मल्ला की बोल्ड तस्वीरें सोशल साइट पर वायरल होती रहती हैं। मलाइका की फैशन सेंस का तो कोई जवाब ही नहीं हैं। मल्ला इंडस्ट्री की फैशनिस्टा भी हैं।

लड़कियां उनके फैशन को करीब से फाॅलो करती हैं। बीती शाम मलाइका को मुंबई के एक सैलून के बाहर देखा गया। इस दौरान मल्ला ब्लैक वन शोल्डर क्राॅप टाॅप के साथ मैटचिंग ट्राउजर में कूल दिख रही हैं।

इसके साथ लाइट मेकअप, ओपन हेयर्स और शेड्स उनके लुक को परफेक्ट बना रहे हैं। इस दौरान मलाइका ने व्हाइट बूट्स पेयर किए थे। इसके साथ ही उन्होंने एक स्लिंग बैग कैरी किया था।  

गाड़ी से उतर कर मल्ला ने हमेशा की तरह स्टाइलिश अंदाज में पोज दिए। मलाइका की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस मल्ला की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

बता दें कि मलाइका फैशन और ग्लैम का परफैरक्ट काॅम्बों हैं, जिससे कोई भी इंकार नहीं कर सकता। वह जो भी पहनती हैं उसमें उनका स्टाइल देखते ही बनता है। 46 की मलाइका की फिटनेस के आगे बड़ी-बड़ी हसीनाएं फेल हैं। 

पर्सनल लाइफ की बात करें तो मलाइका इन दिनों एक्टर अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं। बीते दिनों ही मलाइखा ने अपनी शादी को लेकर बयान दिया था।

Smita Sharma