''किसी फिल्म जैसा लगता है'' एक्सीडेंट के बाद मलाइका ने बयां किया दर्द, हाॅस्पिटल ले जाने वालों का जताया अभार

4/9/2022 2:34:04 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा कुछ दिन पहले ही एख भयंकर कार हादसे का शिकार हुईं थीं। इस सड़क हादसे में उनके माथे के पास चोट आईं थीं। 
हालांकि मलाइका अब धीरे-धीरे ठीक हो रही हैं और वह हॉस्पिटल से घर भी आ चुकी हैं। इस हादसे के लगभग 7 दिन बाद मलाइका ने इसे लेकर बात की। उन्होंने सोशल मीडिया पर हादसे को लेकर अपना दर्द बयां किया।

PunjabKesari

मलाइका को बीते दिन उनकी जिंदगी में हुआ हादसा बिल्कुल फिल्म की तरह लगा। मलाइका ने इंस्टा पर अपनी एक तस्वीर शेयर की  जिसमें वह खिड़की से बाहर देखती नजर आईं। इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा-'बीते कुछ दिन और इन दिनों में मेरे साथ हुई चीजें भरोसा करने लायक नहीं हैं।

PunjabKesari

इनके बारे में सोचती हूं तो यह बिल्कुल फिल्म के एक सीन की तरह लगता है जो कभी हुआ ही न हो। शुक्र इस बात का है कि एक्सीडेंट के तुरंत बाद मुझे मेरे गार्जियन एंजल स्टाफ ने मेरी खूब देखभाल की। उन लोगों का भी शुक्रिया जिन्होंने हॉस्पिटल तक पहुंचने में मेरी मदद की। मेरा परिवार पूरे वक्त मेरे साथ' खड़ा रहा।

View this post on Instagram

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial)

मलाइका ने आगे लिखा- 'मेरे डॉक्टर्स ने मेरी सुरक्षा सुनिश्चित की और हर कदम पर मेरा ख्याल रखा। उन्होंने मुझे सुरक्षित महसूस करवाया। और जो प्यार मुझे मेरे दोस्तों, परिवार, मेरी टीम, मेरे इंस्टा फैम से मिला है, वो भी जबरदस्त रहा। ये लम्हें कोई एहसास नहीं हैं बल्कि यह याद दिलाते हैं कि हमें उन जाने-अनजाने लोगों का आभारी होना चाहिए, जो जरूरत के वक्त में आप पर प्यार लुटाते हैं। मैं अब ठीक होने की कगार पर हूं और मैं आप लोगों से वादा करती हूं कि मैं एक फाइटर हूं और जिस मलाइका को आप जानते थे वही बनकर लौटूंगी।'

PunjabKesari

मलाइका की कार का एक्सीडेंट 2 अप्रैल 2022 को मुंबई-पुणे हाईवे पर खोपोली के पास हुआ था। हादसा उस वक्त हुआ जब मलाइका पुणे से लौट रही थीं और मुंबई-पुणे हाईवे पर खालापुर टोल प्लाजा के पास कुछ कारें आपस में टकरा गईं, इसमें उनकी रेंज रोवर कार भी शामिल थी। हादसे के बाद उन्हें नवी मुंबई के अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया था। 


 

 

 

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News