मलाइका के बर्थडे पर गर्लफ्रेंड के साथ दिखे Ex पति अरबाज़ खान, देखें तस्वीरें

10/23/2019 5:57:51 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा 23 अक्टूबर को अपना 46वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं, वहीं उनके एक्स पति अरबाज़ खान अपनी गर्लफ्रेड जॉर्जिया एंड्रियानी के साथ एंजाय करते नजर आ रहे हैं। बुधवार शाम को फिल्म दबंग 3 के ट्रेलर लॉन्च होने वाला है, जिसे देखने के लिए न सिर्फ फैंस ही बल्कि स्टार्स बहुत एक्साइटड है।  

PunjabKesari

ट्रेलर लॉन्च के पहले से ही स्टार्स की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में सलमान खान के भाई अरबाज खान अपनी गर्लफ्रेंड के साथ दिखाई दे रहे हैं। दोनों गर्लफ्रेंड-बॉयफ्रेंड फिल्म के ट्रेलर को देखने के लिए वहां पहुंचे है। 

PunjabKesari

तस्वीरों में देखा जा सकता है कि अरबाज़ खान जॉर्जिया के साथ कितने खुश नजर आ रहे हैं। इस दौरान एक्टर ने फैंस के साथ सेल्फियां भी ली।

PunjabKesari

इस दौरान एक्ट्रेस जॉर्जिया लाइट कलर के आउटफिट में खूबसूरत दिखाई दे रही हैं और अरबाज खान ब्राउन जैकेट और ब्लू जीन्स में हैंडस्म लग रहे हैं।  

PunjabKesari

बता दें एक्टर अरबाज खान मलाइका अरोड़ा के एक्स पति हैं, दोनों ने साल 1998 में एक-दूसरे से शादी की थी और साल 2017 में दोनों का तलाक हो गया। इन दिनों अरबाज खान गर्लफ्रेंड जॉर्जिया को डेट कर रहे हैं, जिसके चलते यह अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News