अमृता के पति संग करिश्मा कपूर ने ली सेल्फी, देखकर हंसने लगी मलाइका

6/6/2019 1:07:09 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा इन दिनों अर्जुन कपूर के साथ अपने रिलेशन को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। रिलेशन के साथ-साथ वो अपनी फिटनेट के लिए भी जानी जाती हैं। वह अक्सर अपने लुक से सबको इंप्रेस करती हैं।

चाहे कहीं घूमने-फिरने का मौका हो या फिर दोस्तों के साथ पार्टी की, मलाइका जिंदगी के हर पहलुओं को एंजॉय करना अच्छी तरह से जानती हैं। बीती बुधवार की रात को भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला। 

दरअसल, इस नाइट आउट में मलाइका करिश्मा कपूर और अमृता अरोड़ा ने पैपराजी को खूब पोज दिए। गर्ल्स गैंग की इस नाइट आउट पर अमृता के पति शकील लदाक भी साथ मौजूद थे। पार्टी के बाद रेस्टोरेंट के बाहर आकर मलाइका ने गर्ल गैंग के साथ खूब पोज दिए। तस्वीरों में करिश्मा की जीजा शकील के साथ स्पेशल बॉन्डिंग देखने को मिल रही है। 

इस दौरान करिश्मा जीजा जी के साथ सेल्फी लेते हुए नजर आ रही है और दोनों को ऐसे देख मलाइका हंस रही हैं। हालांकि, फिर सभी ने एक साथ पैपराजी को खूब पोज दिए।

तस्वीरों में करिश्मा और अमृता की भी स्पेशल बॉन्डिंग देखने को मिल रही हैं। दोनों ने एक दूसरे को गले लगाकर पैपराजी को पोज दिए। इनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 

लुक की बात करें तो इस दौरान मलाइका ब्लू डेनिम के साथ ब्लैक स्लिंग टॉप में बेहद हॉट और स्टाइलिश अंदाज में नजर आईं। दूसरी ओर, उनकी बहन अमृता ब्लू ग्रिड प्रिंट शर्ट के साथ ब्लैक शॉर्ट्स में बेहद बोल्ड लग रही थीं। करिश्मा ने भी अपने लुक से सारी लाइमलाइट चुरा ली थी। उन्होंने इस मौके के लिए एक ब्लैक ड्रेस को चुना था।

बता दें कि करिश्मा कपूर, करीना कपूर खान, मलाइका अरोड़ा और अमृता अरोड़ा की गर्ल गैंग में काफी अच्छी दोस्ती देखने को मिलती है। इनको अक्सर पार्टीज और इवेंट्स में एक-साथ स्पॉट किया जाता है। 

 

Neha