21 साल के हुए मलाइका के अरहान: ''मां हमेशा तुम्हारे साथ मेरे बच्चे'' लाडले को  बर्थडे विश करते हुए इमोशनल हुईं एक्ट्रेस

11/9/2023 3:23:16 PM

मुंबई: मलाइका अरोड़ा टिनसेल्टाउन की सबसे हॉट डीवाज़ में से एक हैं। मलाइका अपने लुक्स के चलते फैशन की दुनिया पर राज करती हैं। लुक्स के अलावा मलाइका अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। मलाइका ने अरबाज से तलाक लेकर अपनी अलग जिंदगी जी रही हैं। भले ही मलाइका अरबाज का तलाक हो गया है लेकिन वे अपने बेटे अरहान की को-पेरेंटिंग कर रहे हैं।

आज मलाइका और अरबाज के लाडले अरहान का बर्थडे है और वे 21 साल के हो गए हैं। इस स्पेशल डे पर मॉम मलाइका ने सोशल मीडिया पर खास अंदाज मे अपने दिल के टुकड़े को बर्थडे विश किया है। मल्ला ने र्थडे बॉय के साथ दो पुरानी तस्वीरें शेयर कीं। पहली तस्वीर में वह अरहान के पीछे चलती नजर आईं। मलाइका को ग्रे रंग का थ्री-पीस सूट पहने देखा गया और उनके बालों को ढीली पोनीटेल में बांधा है।

तस्वीर में प्यारी माॅम अपने बेटे का पीछा चलती दिख रही हैं जो काली टी-शर्ट, मैचिंग टोपी और भूरे रंग की जैकेट में बहुत आकर्षक लग रहा था। तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा-'मां हमेशा तुम्हारा साथ देती है मेरे बच्चे। मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूं।'

अगली तस्वीर बर्थडे सेलिब्रेशन की है जो बीते साल की है। स्वीर में अरहान केट काटते हुए और उन पर लगीं कैंडल्स को बुझाते हुए नजर आ रहे हैं। उन्होंने इस फोटो के कैप्शन में लिखा-'मेरे बेबी बॉय को शुभकामनाएं, आज 21 साल।' तस्वीर में मलाइका और अरहान मैचिंग ब्लैक आउटफिट पहने हुए नजर आ रहे हैं।


मलाइका ने  दिसंबर 1998 में एक्टर और निर्देशक अरबाज खान के साथ शादी की और 2002 में अपने जीवन में एक बेटे अरहान खान का स्वागत किया। मलाइका और अरबाज खान ने 2016 में अलग होने की अनाउंसमेंट हुई थी। फाइनली 2017 में उनका तलाक हो गया था। अरहान फिलहाल यूएस में पढ़ाई कर रह हैं।
 

 

 

 

''

Content Writer

Smita Sharma