Throwback Pics: इंटरनेट पर छाईं मलाइका अरोड़ा की तस्वीरें,फैंस ने किए ऐसे कमेंट

2/16/2020 1:19:24 PM

मुंबई: एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा  अपने बोल्ड लुक को लेकर चर्चा में रहती हैं। जब भी फैशन स्टेटमेंट बनाने की बात आती है, तो वह कभी भी फैंस को निराश नहीं करती हैं। मलाइका फिटनेस के मामले में बड़ी-बड़ी हसीनाओं को मात देती हैं। हाल ही में मलाइका ने अपने इंस्टा अकाउंट पर उनकी कुछ थ्रोबैक तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में मलाइका का बेहद बोल्ड अंदाज नजर आ रहा है।

सामने आईं इन तस्वीरों में मलाइका व्हाइट आउटफिट में दिख रही हैं। किसी तस्वीर में मलाइका अरोड़ाभागती नजर आ रही हैं, तो कही बिकिनी में पोज दे रही हैं।

दरअसल, ये तस्वीरें मलाइका ने दिवंगत फैशन डिजाइनर वेंडेल रॉड्रिक्स की याद में शेयर की हैं। मलाइका की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

पर्सनल लाइफ की बात करें तो मलाइका इन दिनों अपनी लव लाइफ को लेकर भी काफी चर्चा में हैं। मलाइका इन दिनों एक्टर अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं। खबरें हैं कि कपल जल्द ही शादी के बंधन में बंध सकता है। 

काम की बात करें तो एक्ट्रेस काफी लंबे समय से सिल्वर स्क्रीन से दूर हैं, लेकिन उन्हें अक्सर कई रियलिटी टेलीविजन शो के जज के तौर पर देखा जाता है। मलाइका इंडियाज नेक्स्ट टॉप मॉडल के पांचवें सीजन को जज कर रही हैं। इसके अलावा मलाइका जल्द ही डांस रियलिटी शो 'इंडियाज बेस्ट डांसर' को जज करती नजर आएंगी। 

 

 

Smita Sharma