बाॅयफ्रेंड संग मां की बर्थडे पार्टी में पहुंची मलाइका, शाॅर्ट ड्रेस में दिखीं एक्ट्रेस

3/3/2020 12:34:16 PM

मुंबई: मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर को अक्सर क्वालिटी टाइम स्पेंड करते देखा जाता है कपल को अपने रिश्ते को ऑफिशयल किए लगभग 1 साल हो गया है। मलाइका और अर्जुन बी-टाउन के स्टाइलिश कपल्स में एक हैं ये कहना गलत नहीं होगा।

PunjabKesari

बीते दिनों ही कपल को डिनर डेट पर स्पाॅट किया गया था। इसी बीच एक बार फिर मलाइका की बाॅयफ्रेंड संग कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं। दरअसल, बीती रात मलाइका अर्जुन संग अपनी मम्मी की बर्थडे पार्टी में पहुंची थी।

PunjabKesari

इस दौरान मल्ला येलो कलर की शाॅर्ट ड्रेस में दिखीं। मिनिमल मेकअप,ओपन हेयर्स और मैहरून शेड लिपस्टिक उनके लुक को चार-चांद लगा रही हैं। मलाइका एक बार फिर अपने लुक से लाइटलाइट चुरा ली।

PunjabKesari

वहीं अर्जुन ब्लैक स्वेटशर्ट और ग्रे पैंट में हैंडसम नजर आए। मीडिया पर नजर पड़ते ही मलाइका और अर्जुन ने जमकर पोज दिए। कपल की ये तस्वीरें सोशल साइट पर वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 

PunjabKesari

काम की बात करें तो अर्जुन  जल्द ही परिणीति चोपड़ा के साथ 'संदीप और पिंकी फरार' में दिखाई देंगे।इसके अलावा वह रकुल प्रीत सिंह के साथ भी स्क्रीन शेयर करते दिखेंगे। वहीं मलाइका की बात करें तो वह डांस रियलिटी शो 'इंडियाज बेस्ट डांसर' में नजर आ रही हैं। 

PunjabKesari

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News