बैकेलस गाउन में मलाइका का दिखा हॉट अवतार, रैंप वॉक पर मचाया तहलका

2/3/2019 1:12:42 PM

मुंबई: फैशन की दुनिया का सबसे बड़ा फेस्टिवल लैक्मे फैशन वीक शुरू हो गया है। मुंबई में हो रहे लैक्मे फैशन वीक 2019 के तीनों दिन फैशन और ग्लैमर से भरे रहे। वहीं, फैशन वीक के चौथे दिन मलाइका ने अपनी हॉटनेस से सबको अपना दीवाना बना दिया।

हमेशा सुर्खियों में छाई रहने वाली मलाइका ने रैंप वॉक के दौरान तहलका मचा दिया। उनका हॉट और बोल्ड अवतार देख आपकी सांसे थम जाएंगी। लैक्मे फैशन वीक के दौरान मलाइका फैशन डिजाइनर मनोज अग्रवाल के लिए शो स्टॉपर बनी। 

इस दौरान मलाइका ने ग्रे बैकलेस कॉकटेल गाउन पहने हुए हॉट और ग्लैमरस अंदाज में नजर आईं। गाउन के साथ पोनीटेल और लाइट मेकअप उनके लुक को चार-चांद लगा रहा है।

45 साल की मलाइका ने रैंप पर इतने कॉन्फिडेंस के साथ वॉक किया की उनकी एंट्री के साथ सभी की निगाहें उन पर टिकी रह गईं। रैंप वॉक पर हुस्न के जलवे बिखेर उन्होंने अपनी कातिलाना अदाओं से सबका दिल जीत लिया। रैंप पर उनकी दिलकश अदाओं को देख सबकी निगाहें मलाइका पर आकर टिक गईं।


बता दें कि मलाइका इन दिनों फिल्मों से दूर हैं लेकिन वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। आए दिन वह अपनी हॉट और ग्लैमरस तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। उनके लुक और स्टाइल को लोग काफी पसंद करते हैं।

मलाइका अपनी फिटनेस पर काफी ध्यान देती हैं अक्सर उनकी जिम में पसीना बहाते वीडियो और तस्वीरें सामने आती रहती हैं। पर्सनल लाइफ की बात करें तो इन दिनों मलाइका अर्जुन कपूर के साथ अफेयर को लेकर चर्चा में हैं।

आए दिन दोनों को एक साथ स्पॉट भी किया जाता हैं। इतना ही नहीं खबरें हैं कि दोनों जल्द शादी कर सकते हैं। हालांकि मलाइका और अर्जुन ने इस पर कोई बयान नहीं दिया है। 

Neha