Malaika ने 3 बार एक मां के रूप में अपना प्रोटेक्टिव और सेंसिटिव साइड किया शोकेस

12/28/2022 6:38:32 PM

नई दिल्ली। एक ग्लैमरस डीवा, फैशनिस्टा और एक्ट्रेस के अवाला मलाइका अरोड़ा असल लाइफ में एक खूबसूरत मां भी है, जो स्पॉटलाइट के बंद होते ही मां के अपने रोल में लौट जाती हैं। लेकिन मलाइका का ऐसा कोई भी साइड नही है जो उनके ऑडियंस से छुपा हो। ऐसे में मूविंग इन विद मलाइका में दिखाए गए ऐसे 3 मोमेंट पर आइए नजर डालते है जब उन्हें एक प्यारी मां के रूप में देखा गया। बनिजय एशिया और मलाइका अरोड़ा द्वारा क्रिएटेड यह सीरीज अब (सोमवार - गुरुवार) स्ट्रीम हो रही है।

 

जब वह अरहान के कॉल का जवाब नहीं देने को लेकर कन्सर्न नजर आईं

 

पेरेंट होने एक फुल टाइम जॉब है और जो आपको ब्रेक लेने तक की आजादी नही देता है। ऐसे में मलाइका भले ही दुनिया के सामने खुद को स्ट्रांग्ली शोकेस करती हो और एक 'कूल' मॉम की तरह बिहेव करती हैं लेकिन उनके मदरली इंस्टिंक्ट को ज्यादा लंबे समय तक छिपाया नहीं जा सकता। शो पर उन्होंने इस बात को माना भी कि जब उनके बेटे अरहान कॉल नहीं उठाते हैं तो इसको लेकर वो काफी परेशान हो जाती हैं।

 

रिहान के खो जाने पर मलाइका बेहद घबरा गई थी (बच्चों द्वारा किया गया यह एक प्रैंक था

 

जैसे-जैसे एपिसोड आगे बढ़ता है, मलाइका इस बात पर जोर देती हैं कि उनकी मां उनकी बहन के लिए कितनी सुरक्षात्मक हैं। उन्हें इस दुनिया में प्रवेश करने से पहले उनकी भलाई और सुरक्षा के बारे में लगातार चिंता करते हुए देखा जाता है। ऐसे में लड़कों ने मलाइका के साथ एक मज़ाक किया जहां उन्होंने रिहान को ट्रक के पीछे छुपाने का फैसला किया। इस बात से मलाइका वास्तव में घबरा गई जबकि यह सिर्फ एक प्रैंक था।

 

मलाइका अपने बच्चों से वैलिडेशन मांगती हैं

मांओं के लिए, उनके बच्चों का प्यार और वैलिडेशन उन्हें बहुत खुश कर देता है। उनका एक छोटा सा हग अक्सर सिचुएशन्स को बदल देता है और उनके सबसे बुरे दिन को भी एक खूबसूरत दिन में बदल सकता है। मलाइका अरोड़ा भी कुछ अलग नहीं हैं और एपिसोड के आखिर तक आप देखते हैं कि वह अपने बच्चों, खासकर अरहान से वैलिडेशन की कितनी सराहना करती हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Deepender Thakur


Recommended News

Related News