गर्लफ्रेंड मलाइका को घर छोड़ने आए अर्जुन कपूर, कोविड-19 से ठीक होते ही कपल ने यूं बिताया क्वालिटी टाइम

10/12/2020 12:42:40 PM

मुंबई: बाॅलीवुड की फेमस जोड़ी अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा दोनों कोरोना को मात देकर अपनी नॉर्मल जिंदगी की तरफ वापस मुड़ चुके हैं। कोरोना से ठीक होने के बाद अब पहली बार रविवार को यह कपल एक साथ दिखा।


अर्जुन कपूर मलाइका को गाड़ी से उनके घर तक छोड़ने आए थे और इसी दौरान दोनों फटॉग्रफर के कैमरे में कैद हो गए। हालांकि इन तस्वीरों में अर्जुन कपूर का चेहरा साफ नजर आ रहा है। मलाइका गाड़ी से उतरकर अपने घर की तरफ जाती दिख रही हैं।

इस दौरान मल्ला व्हाइट आउटफिट में नजर आ रही हैं। कोरोना को लेकर सेफ्टी का उन्होंने ध्यान रखा है।इस दौरान की तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। 


 

बता दें कि कुछ दिनों पहले अर्जुन कपूर ने अपने कोरोना संक्रमित होने की खबर सोशल मीडिया के जरिए फैन्स को दी और उसके ठीक बाद मलाइका अरोड़ा भी Covid-19 पॉजिटिव पाई गईं। हालांकि अब दोनों ठीक हैं। 

काम की बात करें तो मलाइका कोरोना से ठीक होने के बाद 'इंडियाज़ बेस्ट डांसर' के सेट पर  की शूटिंग पर लौट आई हैं। कोरोना से ठीक होने के बाद डब मल्ला सेट पर पहली बार पहुंचीं, जहां उनका जोरदार स्वागत हुआ था। वहीं अर्जुन के काम की बात करें तो वह दिबाकर बैनर्जी की फिल्म संदीप और पिंकी में फरार  दिखेंगे। इसमें उनके साथ परिणीति चोपड़ा हैं। 


 

Smita Sharma