देर रात एयरपोर्ट पर स्पाॅट हुए लव-बर्ड्स, ट्यूब टाॅप में मलाइका का दिखा स्टनिंग लुक

8/26/2019 10:51:34 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर इन दिनों अपने रिलेशनशिप को लेकर काफी चर्चा में हैं। यह कपल बी टाउन के सबसे चर्चित कपल्स में से एक हैं। आए दिन इन दिनों को डिनर डेट या कई जगहों पर स्पाॅट किया जाता है।

रविवार रात एक बार फिर ये कपल एयरपोर्ट पर स्पाॅट किया गया। हालांकि, दोनों साथ नहीं बल्कि अलग-अलग एयरपोर्ट पर पहुंचें। अभी तक ये पता नहीं चला है कि मलाइका, अर्जुन छुट्टियों पर कहां गए हैं। लेकिन एयरपोर्ट की इनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

इस दौरान मलाइका व्हाइट ट्यूब टाॅप के साथ ब्लू डेनिम पैंट में स्टनिंग दिखीं। इसके साथ उन्होंने पैंट के साथ मैचिंग ब्लेजर कैरी किया था। मिनिमल मेकअप, शेड्स और टाई हेयर्स उनके लुक को चार-चांद लगा रहे हैं। वहीं अर्जुन की बात करें तो व्हाइट शर्ट, ब्लैक ट्राउजर और जैकेट में वह हैंडसम लग रहे हैं।   

बता दें कि मलाइका और अर्जुन एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। इतना ही नहीं इन दोनों की शादी की खबरें भी लगातार सामने आ रही हैं। कपल सोशल मीडिया के जरिए अपने प्यार का इजहार करता रहता है। 

काम की बात करें तो मलाइका इन दिनों फिल्मों से दूर हैं। हालंकि वह छोटे पर्दे के कई रियालिटी शो में नजर आती रहती हैं। वहीं अर्जुन जल्द ही 'पानीपत' में नजर आएंगे। इस फिल्म में उनके साथ कृति सेनन, संजय दत्त, जीनत अमान जैसे कई स्टार्स मुख्य भूमिका में हैं। 

Smita Sharma