एक्स हसबैंड अरबाज खान संग विदेश से लौटे बेटे को लेने पहुंची मलाइका, लाडले को देखते ही गले से लगाया

12/11/2021 9:22:53 AM

मुंबई: मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान ने साल 2017 में अपने 18 साल साल लंबी शादी को खत्म किया। कपल के तलाक ने हर किसी को हैरान कर दिया था। अरबाज और मलाइका दोनों का एक बेटा है जिसका नाम अरहान है। 19 साल के अरहान के लिए कई बार कपल आपस में मिलता है। हाल ही में एक बार फिर इस एक्स कपल को एक साथ देखा गया। दरअसल, बीती रात अरबाज और मलाइका का लाडला विदेश से लौटा था जिसे रीसीव करने ये एक्स कपल एक साथ पहुंचा। 

इस दौरान एक खूबसूरत नन्हा फैमिली रीयूनियन देखने को मिला। अरहान विदेश के एक कॉलेज में पढ़ रहा है और विंटर वेकेशन पर घर आया है। लंबे समय बाद बेटे को देख अरबाज और मलाइका दोनों ही काफी इमोशनल हो गए।

लुक की बात करें तो मलाइका कैजुअल विंटर ड्रेस में थीं। उन्होंने लॉन्ग ब्राउन श्रग पहन रखा था। अरबाज ब्लैक टी और ब्लू जींस में दिखे। अरहान ने ग्रीन जॉगर्स, ब्लैक टी, ब्लैक हुडी और कैप में एक परफेक्ट एयरपोर्ट लुक दिया।

इन तस्वीरों में मलाइका और अरबाज अपने बेटे को गले लगाते दिख रहे हैं। इसके बाद अरहान अपनी मां के साथ उनके घर पहुंचे। 

अरहान इसी साल अगस्त में इंडिया से पढ़ाई के लिए रवाना हुए थे, जिसकी जानकारी मलाइका ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए दी थी। मलाइका अक्सर अपने बेटे को लेकर इमोशनल पोस्ट किया करती हैं।

अरहान के चले जाने के बाद मलाइका ने उन्हें मिस करते हुए कई पोस्ट किए। पिछले महीने ही अरहान ने अपना 19वां बर्थडे सेलिब्रेट किया है।

Content Writer

Smita Sharma