ट्रांसपेरेंट टॉप में दिखीं सारा, जिम के बाहर मलाइका ने मिनी शॉर्ट्स में दिखाई लेग्स

9/28/2019 5:22:31 PM

मुंबई: फिट हैं तो हिट हैं बॉलीवुड हसीनाओं के लिए मूल मंत्र बन गया। एक्ट्रेसेस कितनी मर्जी बिजी हो जिम के लिए वक्त निकाल ही लेती हैं। खुद को फिट को रखने के लिए वो जिम में खूब पसीना बहाती हैं।

इन हसीनाओं का जिम लुक सामने आते ही सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो जाता है।

हाल ही में एक बार फिर मलाइका अरोड़ा और सारा अली खान को जिम के बाहर स्पॉट किया गया, जिनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। 

मलाइका अरोड़ा 

बॉलीवुड की मुन्नी यानी मलाइका अपनी पर्सनल लाइफ के साथ-साथ अपने फैशन सेंस को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। वहीं, मल्ला को जिम के बाहर स्पॉट किया गया।

इस दौरान वह स्पोर्ट्स ब्रा क्रॉप टॉप के साथ मिनी शॉर्ट्स के साथ जैकेट में बेहद हॉट एंड फिट लुक में नजर आईं। नो-मेकअप लुक के साथ हाई बन और शेड्स लगाए हुए उन्होंने स्टाइलिश अंदाज में पैपराजी को पोज दिए। 


सारा अली खान 

सारा का फैट टू फिट लुक में आना आसान नहीं था। 96 किलो से 46 किलो वजन घटाने वाली सारा इन दिनों अपनी फिटनेस से काफी चर्चा में हैं। उन्होंने बहुत जल्द अपने आप को फिट कर सबको हैरान कर दिया।

वो अपने अपने जिम लुक और स्टाइल को लेकर चर्चा में रहती हैं। हाल ही में लेटेस्ट तस्वीरों में सारा व्हाइट ट्रांसपेरेंट टॉप के साथ पिंक मिनी शॉर्टेस में बेहद ग्लैमरस अंदाज में नजर आईं।

नो मेकअप लुक के साथ लो-बन किए हुए वो काफी परफैक्ट लग रही हैं। 

Neha