Pics: जिम आउटफिट में मलाइका की कातिलाना अदाएं, शॉर्ट्स में सान्या ने दिखाई टोन्ड लैग्स

7/17/2019 4:28:01 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेसेस अपने बेस्ट लुक के लिए जानी जाती हैं। कभी स्टाइलिश तो कभी सुपर कम्फ़र्टेबल अवतार में कई हसीनाओं को अलग-अलग जगहों पर स्पॉट किया जाता है। हसीनाएं अक्सर एक दूसरे से बेहतर दिखने की कोशिश करती हैं। उनके लुक और स्टाइल को फैंस काफी पसंद करते हैं और फॉलो भी करते हैं। वहीं खुद को फिट रखने के लिए ये हसीनाएं जिम और योगा क्लास डेली जाती है और डेली ये ऐसे ही स्पॉट होती है।

 

 


मलाइका अरोड़ा


बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा काफी फिटनेस फ्रीक है। आए दिन मल्ला को जिम या योगा क्लास के बाहर स्पॉट किया जाता है। हाल ही में मलाइका को एक बार जिम के बाहर देखा गया। हमेशा की तरह इस दौरान भी मलाइका काफी हॉट लग रही थी।

 

इस

समय उन्होंने व्हाइट टॉप के साथ ब्लैक रिप्ड जैगिंग पहनी थी। इस आउटफिट में मलाइका का लुक देखने लायक है। अपने लुक को परफेक्ट बनाने के लिए मलाइका ने ब्लू गॉगल्स पहनी थी और बालों का बन बनाया हुआ था।

 

 

मलाइका का ये लुक देख उनके फैंस मदहोश हो जाएंगे। सोशल मीडिया पर उनकी ये तस्वीरें काफी पसंद की जा रही है। 45 की उम्र में भी मलाइका काफी फिट है। 

 


सान्या मलहोत्रा

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान की सुपरहिट फिल्म 'दंगल' से करियर की शुरुआत करने वाली सान्या मल्होत्रा अक्सर अपने लुक को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। उनके स्टाइल और ड्रेसिंग सेंस को फैंस काफी पसंद करते हैं। हाल ही में सान्या को जिम के बाहर देखा गया।

 

 

इस दौरान उन्होंने ब्लैक टॉप के साथ ब्लैक शॉर्ट्स पहनी हुई है। साथ में ब्लैक हेयरबैंड और गॉगल्स से उन्होंने अपने लुक को पूरा किया हुआ है। सान्या तस्वीरों में काफी कूल लुक में नजर आ रही है।

 

 

सान्या की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद भी कर रहे हैं। इन लेटेस्ट तस्वीरों में सान्या काफी खुश नजर आ रही हैं। काम की बात करें तो उनकी फिल्म ‘फोटोग्राफ’ हाल में रिलीज हुई थी। फिल्म में उनके साथ नवाजुद्दीन सिद्दकी थे। सान्या की फिल्म बधाई हो को भी लोगों ने काफी पसंद किया था।
 

Konika