ब्लैक आउटफिट में मलाइका और कैटरीना का क्लासी अंदाज, फोटो देख फैंस बोले ''नमस्ते आंटी जी''

3/5/2020 1:51:17 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा और कैटरीना कैफ अक्सर अपनी तस्वीरों से फैंस को इंटरटेन करती रहती हैं। दोनों की ब्लैक आउटफिट में सामने आई हालिया तस्वीरें फैंस को काफी पसंद आ रही हैं। हालांकि, मलाइका की फोटोज पर फैंस ने कमेंट करते हुए लिखा है कि  'नमस्ते आंटी जी'। वहीं, कैटरीना की पिक्चर पर कमेंट करते हुए यूजर ने लिखा है 'ओह माय ग़ॉड' और 'ब्यूटीफुल'। आइए, एक नजर डालते हैं इन तस्वीरों पर...

लुक की बात करें तो इस दौरान कैटरीना कैफ ब्लैक एंड न्यूड कलर की बॉडीकोन ड्रेस में स्टनिंग लग रही हैं। इस लुक को एक्ट्रेस ने ब्लैक हील्स के साथ कम्पलीट किया हुआ है। मिनिमल मेकअप, ग्लौसी लिप्स और ओपन हेयर्स उनके लुक को परफेकट बना रहे हैं।


दूसरी ओर एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा का फैशन स्टाइल भी देखते ही बन रहा है। उनके लुक की बात करें तो इस दौरान मलाइका ऑल ब्लैक नेट आउटफिट में कहर ढा रही हैं। 

इस लुक को एक्ट्रेस मलाइका ने वेस्ट बैल्ट और हाई हील्स के साथ टीम-अप किया हुआ है। ट्रांसपेरेंट ड्रेस में हसीना के इनर गार्मेंट्स भी नजर आ रहे हैं। न्यूड मेकअप, स्मोकी आइज और सिल्की हेयर्स उनके लुक को चार-चांद लगा रहे हैं।  हालांकि, ये तस्वीरें मलाइका ने रिपोस्ट की हैं। इसके पहले भी यह तस्वीरें सामने आ चुकी हैं। 

Malaika Arora Images

Edited By

Vikas Sharma