जिम के बाहर स्पॉट हुई फिटनैस क्वीन मलाइका और जाह्नवी, हॉट लुक में बिखेरे जलवे...

10/11/2019 3:27:27 PM

बॉलीवुड तडका टीम. बॉलीवुड स्टार्स मलाइका अरोड़ा और जाह्नवी कपूर अक्सर अपनी फिटनेस की वजह से सुर्खियों में रहती हैं। बिजी शैड्यूल के बावजूद भी ये अपनी फिटनैस पर ध्यान देना  कभी नहीं भूलती। जिसके चलते फिटनेस फिगर में इनका नाम हमेशा आता है।

बता दें बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी और मलाइका अरोड़ा हमेशा अपने फैंस को हॉट तस्वीरों से अपडेट करती रहती है। सोशल मीडिया पर इनकी जिम के बाहर की तस्वीरे खूब वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है।


हाल ही में जाह्नवी और मलाइका अरोड़ा को जिम के बाहर स्पॉट होते देखा गया। इस दौरान एक्ट्रेस काफी बोल्ड अवतार में दिखाई दे रही है।

लुक की बात करें तो  जाह्नवी ने व्हाइट कलर के शार्ट्स पहने हुए हैं और एक ब्लैक कलर का पर्स कैरी किया हुआ है। इस दौरान जाह्नवी नो मेकअप लुक और ओपन हेयर में काफी हॉट लग रही हैं। 

 


दूसरी ओर मलाइका भी ब्लैक कलर के शार्ट्स में नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस ने इस लुक को कम्पलीट करते हुए चेहरे पर ब्लैक गॉग्लस और हेयर्स को बन किया हुआ है। 

 
काम की बात करें तो जाह्नवी ने हाल ही में फिल्म 'कारगिल गर्ल' की शूटिंग खत्म की जो कि गुंजन सक्सेना की बायोपिक है। इसके अलावा जाह्नवी करण जौहर की फिल्म 'तख्त' में भी नजर आएंगी। इन दोनों के अलावा वो कार्तिंक आर्यन की फिल्म 'दोस्ताना' में भी अहम किरदार करती नजर आएंगी। वहीं, मलाइका इन दिनों फिल्मों से दूर अपनी पर्सनल लाइफ पर ज्यादा ध्यान देती हैं, वो एक्टर अर्जून कपूर को डेट कर रही हैं।  

Smita Sharma