लुक के मामले में मलाइका पर भारी पड़ गई शाहरुख की बेगम,शाॅर्ट ड्रेस में 51 की गौरी ने हॉटनेस से मचाया बवाल

6/1/2022 2:08:17 PM

मुंबई: बाॅलीवुड के किंग खान यानि शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान सिर्फ फेमस इंटीरियर डिजाइनर ही नहीं हैं बल्कि ट्रू फैशननिस्टा भी हैं। हसीना जब भी किसी पार्टी या इवेंट में पहुंचती हैं, तो उनके स्टाइलिश लुक्स भी खूब लाइमलाइट  बटोरता है। एक बार फिर शाहरुख की बेगम अपनी तस्वीरों को लेकर चर्चा में है। उनके साथ मलाइका अरोड़ा का भी एलिगेंट लुक सामने आया और हर कोई इन दोनों हसीनाओं के फैशन का दीवाना हो गया।

PunjabKesari

मलाइका अरोड़ा गौरी खान के ऑफिस पहुंची थीं। ऑफिस के बाहर दोनों हसीनाओं ने जमकर पोज दिए। लुक की बात करें तो मलाइका ऑफ-शोल्डर ब्राउन कलर की थाई-हाई स्लिट ड्रेस में बोल्ड दिखीं।

PunjabKesari

उन्होंने मिनिमल मेकअप, ब्राउन लिपस्टिक से लुक को पूरा किया था। मलाइका नेअपने लुक को पंप हील्स के साथ स्टाइल किया था। वहीं गौरी व्हाइट कलर की शाॅर्ट ड्रेस में क्लासी वाइब्स दे रही थीं।

PunjabKesari

उन्होंने शर्ट ड्रेस को पहन रखा था, जिसमें फ्रंट पर बटन्स नजर आ रहे थे। वेस्ट पर हसीना ने बेल्ट बांधी हुई थी, जिससे टॉप और स्कर्ट का इल्यूजन क्रिएट हो रहा था।

PunjabKesari

इस लुक में गौरी अपने लेग्स दिखाती बिल्कुल 25 साल की बाला की तरह लग रही थीं। शाहरुख खान की पत्नी ने गोल्डन पंप हील्स के साथ स्टनिंग पोज दिए। फैंस हसीनाओं के इन लुक्स को काफी पसंद कर रहे हैं। 

PunjabKesari

PunjabKesari

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News