मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर ने खास अंदाज में सेलिब्रेट किया वेलेंटाइन डे, सामने आई खूबसूरत तस्वीरें

2/16/2021 3:12:18 PM

मुंबई. एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा और एक्टर अर्जुन कपूर अपने रिलेशन को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहते हैं। दोनों को एक-साथ अक्सर स्पॉट किया जाता है। लेकिन दोनों ने अपने रिश्ते को लेकर कभी खुलकर बात नही की। 14 फरवरी को कपल ने खास अंदाज में वेलेंटाइन दे सेलिब्रेट किया। जिसकी तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं। 

PunjabKesari
अर्जुन ने मलाइका के लिए खास डेट का इंतजाम किया। व्हाइट और रेड फूलों से डेकोरेशन की और लाइटें भी लगाई। जिसकी तस्वीरें अर्जुन और मलाइका ने इंस्टाग्राम स्टोरी में शेयर की। तस्वीरों में मलाइका कमरे में बैठी नजर आ रही है।

PunjabKesari

एक तस्वीर में मलायका के पैर दिखाई दे रहे हैं। इस दौरान मलाइका ने वाइट कलर की ड्रेस पहनी। जिसमें एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लगी। कपल ने एक-साथ क्वालिटी टाइम सपैंड किया और एंजॉय किया। फैंस इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं।

PunjabKesari
बता दें मलाइका और अर्जुन ने एक-साथ न्यू ईयर भी सेलिब्रेट किया था। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी। दोनों एक-साथ सोशल मीडिया पर तस्वीरें और वीडियोज शेयर करते ही रहते हैं।

PunjabKesari

काम की बात करें तो अर्जुन कपूर बहुत जल्द फिल्म 'भूत पुलिस' में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में अर्जुन के साथ सैफ अली खान भी दिखाई देने वाले हैं।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News