एयरपोर्ट पर बेटे अरहान खान के साथ स्पॉट हुए मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान, hug करते आएं नज़र

1/27/2023 1:03:05 PM

मुंबई। एक्स कपल मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान को बीती रात मुंबई एयरपोर्ट पर बेटे अरहान खान के साथ स्पॉट किया गया। अरहान खान वर्तमान में अमेरिका में हायर स्टडीज कर रहा है। अरहान के जाने के बाद मलाइका और अरबाज ने एक-दूसरे को गले लगाया और एयरपोर्ट से बाहर निकलते ही अपनी-अपनी कार में बैठ गए।

PunjabKesari

मलाइका और अरबाज का एक-दूसरे को अलविदा कहते हुए गले लगाने का एक वीडियो इंस्टाग्राम पर एक पैपराज़ो अकाउंट द्वारा शेयर किया गया था। मलाइका ब्लैक एंड व्हाइट चेक स्वेटर और स्कर्ट में स्पोर्ट्स शूज के साथ पेयर करती नज़र आईं। अरबाज शर्ट और डेनिम में थे। अरहान के फ्लाइट में जाने के बाद उन्होंने अपनी कारों में बैठने से पहले एक छोटा सा हग किया।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

मलाइका और अरबाज की बातचीत के वीडियो पर एक फैन ने कमेंट किया, 'और इसे ही मैच्योरिटी कहते हैं।' एक अन्य ने लिखा, "मैं उन्हें उसी तरह से प्यार करता हूं जैसे वे सह-पालन कर रहे हैं। वे आगे बढ़ चुके हैं, वे एक-दूसरे के निजी जीवन का सम्मान करते हैं लेकिन फिर भी जब भी और जहां भी जरूरत हो अपने बेटे के लिए एक साथ खड़े होते हैं। नफरत करने वाले नफरत करते हैं लेकिन सच्चाई यह है कि वे अद्भुत हैं।" और महान माता-पिता।" 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

अरहान एक महीने पहले इंडिया आए थे और अपनी आने वाली फिल्म पटना शुक्ला के सेट पर अरबाज के साथ शामिल हुए थे। इसकी शूटिंग भोपाल में हो रही थी और इसमें रवीना टंडन लीड रोल में हैं। रवीना ने भोपाल में फिल्म की शूटिंग से काफी तस्वीरें शेयर की थीं।

अरबाज और मलाइका 1998 में शादी के बंधन में बंधे और शादी के लगभग 18 साल बाद अलग हो गए। जहां अरबाज मॉडल जियोर्जिया एंड्रियानी को डेट कर रहे हैं, वहीं मलाइका, अर्जुन कपूर के साथ रिलेशन में हैं।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi


Recommended News

Related News