देर रात बांद्रा में एक-साथ स्पॉट हुईं मलाइका और अदिति, शॉर्ट ड्रेस में 40 की पार हसीनाओं का दिखा बोल्ड अंदाज

11/25/2020 12:44:06 PM

मुंबई. देश में लॉकडाउन खत्म होने के बाद बॉलीवुड स्टार्स अपनी पहले वाली रोटीन में ट आए हैं। आए दिन किसी न किसी स्टार को मुंबई की सड़को पर स्पॉट किया जाता है। जिसकी तस्वीरों सोशल साइट्स पर वायटर होती रहती हैं। बीते मंगलवार एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा और अदिति गोवित्रिकर को मुंबई की सड़कों पर एक साथ स्पॉट किया गया, जहां दोनों का बेहद बोल्ड अंदाज देखने को मिला। 


देर रात मलाइका अरोड़ा और अदिति गोवित्रिकर अपने लुक्स से फैंस को मात देती नजर आई।

 

मलाइका के लुक की बात तो इस दौरान एक्ट्रेस वन शोल्डर डेनिम ड्रेस में नजर आईं। इस शॉर्ट ड्रेस में मला का बेहद बोल्ड अंदाज देखने को मिल रहा है।

 

इस ड्रेस के साथ एक्ट्रेस ने ब्लैक हील पेयर की हुई है और हाथ में हार्ट शेर पर्स कैरी किया हुआ है। साथ ही चेहरे पर ड्रेस से मैचिंग मास्क लगाया हुआ है। कम्पलीट लुक में 47 की मलाइका बेहद खूबसूरत दिखाई दे रही हैं।


दूसरी ओर 44 की अदिति गोवित्रिकर भी किसी से कम दिखाई नहीं दे रहीं। उन्होंने भी इस दौरान ब्लैक डॉटेड शॉर्ट ड्रेस पहनी हुई है। साथ ही स्ट्रीप्स वाली सैंडल पेयर की हुई हैं।

 

अपने-अपने बोल्ड लुक में दोनों एक दूसरे को मात दे रही हैं। फैंस इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं। 


काम की बात करें तो इन दिनों मलाइका टीवी  डांस रियलिटी शो इंडियाज बेस्ट डांसर में नजर आ रही हैं। इस शो में एक्ट्रेस जज के तौर पर नजर आती हैं।

 

वहीं फिल्म '16 दिसंबर' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली अदिति 'बाज', 'पहेली', 'दे दना दन', 'भेजा फ्राई 2' और 'हुम तुम और शबाना' जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। 

 

suman prajapati