कॉस्ट्यूम डिजाइनर विक्रम संग ''अरोड़ा सिस्टर्स'' का हैंगआउट, मलाइका की बोल्डनेस ने खींचा सबका ध्यान

11/23/2019 2:40:39 PM

मुंबईः 'अरोड़ा सिस्टर्स' यानि मलाइका और अमृता को अक्सर फ्रेंड्स के साथ नाइट आउट पार्टीज करते देखा जाता है। आए दिन मलाइका और अमृता की तस्वीरें सोशल साइट पर वायरल होती रही हैं। हाल ही में इन दोनों बहनों की कुछ तस्वीरें सोशल साइट पर वायरल हो रही हैं।

इन तस्वीरों में मलाका बेहद ही बोल्ड अंदाज में दिख रही हैं। दरअसल, बीती रात मलाइका और अमृता बाॅलीवुड के फेमस कॉस्ट्यूम डिजाइनर विक्रम फडनिस के साथ मुंबई के Pali Village Family Wine and Dine रेस्टोरेंट के बाहर स्पाॅट हुईं।

लुक की बात करें तो इस दौरान मलाइका ब्लैक टाॅप के साथ लैदर जींस में बेहद ही हाॅट दिखीं। मलाइका की हाॅटनेस देख आपकी सांसे थम जाएंगी।

मल्ला ने अपने लुक को मिनिमल मेकअप, रेड लिपस्टिक और ओपन हेयर्स से कंप्लीट किया था। इसके साथ उन्होंने रेड कलर के हील्स वाले गम बूट्स पेयर किए थे। वहीं अमृता मस्टड टाॅप ब्लैक जींस में स्टाइलिश दिखीं।

इस दौरान विक्रम कैजुअल लुक में दिखे। रेस्टोरेंट के बाहर मल्ला और अमृता ने विक्रम संग जमकर पोज दिए। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

बता दें कि मलाइका और अमृता अक्सर अपने स्टाइल और फिटनेस को लेकर चर्चा में रहती हैं। दोनों बहनें इन दिनों फिल्मों से दूर हैं, लेकिन इनको बॉलीवुड पार्टीज, इवेंट्स में देखा जाता है।

मलाइका इन दिनों अर्जुन कपूर संग अपने रिश्ते को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। इतना ही नहीं इन दोनों की शादी की खबरें भी लगातार सामने आ रही हैं।

वहीं, अमृता ने 2009 में उन्होंने बिजनेसमैन शकील लदाक से शादी की। उनके आजान और रायान दो बेटे भी हैं, लेकिन अमृता की फिटनेस देख कोई नहीं कह सकता कि वो दो बच्चों का मां हैं। अमृता को अक्सर गर्ल गैंग के साथ बॉलीवुड पार्टीज में स्पॉट किया जाता है। अमृता करीना के बेहद करीब हैं और खास फ्रेंड्स हैं।

Smita Sharma