Happy Family Photo: मलाइका ने पेरेंट्स संग सेलिब्रेट किया Christmas, अमृता ने हॉटनेस के मामले में दी बड़ी बहन को टक्कर

12/26/2021 10:43:57 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. 25 दिसंबर को देश-विदेश में क्रिसमस के त्योहार की खूब धूम देखने को मिली। वहीं बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी क्रिसमस की काफी रौनक देखने को मिली। स्टार्स ने अपनी फैमिली और बच्चों के साथ क्रिसमस सेलिब्रेट किया, जिसकी तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इसी बीच एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा ने भी फैमिली संग सेलिब्रेशन की तस्वीर अपने इंस्टग्राम पर शेयर की है, जिसे फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।


दरअसल, मलाइका अरोड़ा क्रिसमस सेलिब्रेट करने अपने बेटे अरहान खान के साथ अपनी मां के घर पहुंची। जहां उनकी बहन और एक्ट्रेस अमृता अरोड़ा भी शामिल हुईं। मलाइका द्वारा शेयर की गई तस्वीर में वह अपने बेटे, बहन और पेरेंट्स संग बेहद खुश नजर आ रही हैं। मलाइका प्रिंटेड शॉर्ट ड्रेस में बेहद हॉट लग रही हैं। वहीं अमृता भी ग्रीन वन पीस में काफी जबरदस्त लग रहीं। बीच खडे मां-बाप और अरहान के साथ दोनों हसीनाएं खुलकर पोज दे रही हैं। 

View this post on Instagram

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial)


इसके अलावा मला ने एक और भी तस्वीर शेयर की, जिसमें वो रेड आउटफिट में बोल्ड लग रही हैं और क्रिसमस ट्री के साथ पोज दे रही हैं।

PunjabKesari

 

तस्वीर को शेयर करते हुए मलाइका ने कैप्शन में लिखा- 'Laughs , love n Christmas cheer all around.'फैंस एक्ट्रेस के इस पोस्ट को खूब पसंद कर रहे हैं और कमेंट कर इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

काम की बात करें तो मलाइका को आखिरी बार एक डांस रियलिटी शो में गीता कपूर और टेरेंस लुईस के साथ जज के तौर पर देखा गया था।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News