मेकअप आर्टिस्ट ने महिला कोरियोग्राफर को दी धमकी, कहा, "जूता मारूंगा दौड़ा दौड़ा के"

11/10/2019 4:34:53 PM

बॉलीवुड तड़का डेस्क। एक म्यूजिक वीडियो शूट में कल रात मढ़ आइसलैंड पर इतना कुछ हो गया कि चीजें हाथ से निकल गईं। दरअसल, बंगाली एक्ट्रैस मालोबिका बनर्जी एक सैड रोमांटिक गाने के लिए शूटिंग कर रही थीं। शूट के दौरान उनके मेकअप आर्टिस्ट सुभाष, जो कैटरीना कैफ, प्रीति जिंटा और दूसरी एक्ट्रैस के भी मेकअप आर्टिस्ट हैं उनकी और डायरेक्टर कोरियोग्राफर उर्वी के बीच एक बहस हो गई।


एक एंटरटेनमेंट वेबसाइट से बात करते हुए, सुभाष ने इस बात को माना कि उर्वी ने उसे थप्पड़ मारने की धमकी दी थी और बदले में सुभाष ने भी उनसे कहा, 'जुता मारुंगा, दौड़ा दौड़ा के'।

सुभाष के अनुसार, उर्वी उनके क्रिएटिव को समझ नहीं रही थी, जब उन्होंने उसे शुरुआत में न्यूड मेकअप शॉट्स देने को कहा क्योंकि मेकअप को शुरुआत में अप्लाई करने में टाइम लगेगा और हो सकता है मेकअप में शायद मालोबिका बेस्ट नहीं लगे।" इसी बात पर उर्वी उखड गईं और मुझसे रुड हो बद्तमीजी से  बात करने लगीं। मैंने अब तक के अपने पूरे करियर में कभी भी ऐसी स्थिति का सामना नहीं किया।"


शूट का फ्लैश पॉइंट आधी रात के करीब पहुंच गया था और उर्वी चाहती थी कि मेकअप 10 मिनट में पूरा हो जाए लेकिन सुभाष ने कहा कि इसमें 20 लगेंगे।

मालोबिका ने भी इस घटना के बारे में बताया, और कहा, "मैंने सचमुच अपने हाथ जोड़कर उनसे ये सब बंद करने को कहा था। मुझे नहीं पता इनका कोई पुराना झगड़ा था या क्या!, लेकिन मैं आगे से ये ध्यान रखूंगी कि वे दोनों मेरे किसी भी शूट में साथ ना रहें।"

लेकिन हां, मैं यह मानती हूं कि उर्वी ने इसे बदसूरत बना दिया जब वह हाइपर हो गई और सुभाष से कहा 'मैं तुम्हें थप्पड़ मारूंगी।" सुभाष के साथ 8 महीनों में मेरी तीसरी शूटिंग है और वह बहुत सीनियर हैं जिनके साथ मुझे कभी कोई समस्या नहीं रही। "

Edited By

Akash sikarwar