खुलासाः राधिका आप्टे को मेकर्स ने फिल्‍म से दिया धक्का, कहा- तुम्‍हारे होंठ और ब्रेस्‍ट छोटे हैं

6/10/2022 5:50:58 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. इंडस्ट्री में कई ऐसी एक्ट्रेसेस हैं, जो बॉडी शेमिंग का शिकार हुईं। कभी कलर टोन तो कभी बॉडी शेप को लेकर उन्हें ट्रोल किया गया। जहां तक कि कई बार मेकर्स ने उन्हें फिल्मों से भी रिजेक्ट कर दिया। इन सब चीज़ों की प्रताड़ना बॉलीवुड एक्ट्रेस राधिका आप्टे भी झेल चुकी हैं, जिसका उन्होंने हाल ही में खुलासा किया है।  

 

Film Companion को दिए इंटरव्यू में राधिका आप्टे ने खुलासा किया कि उन्हें कई प्रॉजेक्ट्स से अजीबोगरीब वजह बताकर रिजेक्ट किया गया। हाल ही उन्हें प्रॉजेक्ट से इसलिए रिजेक्ट कर दिया गया क्योंकि उनकी तुलना में दूसरी ऐक्ट्रेस के बड़े ब्रेस्ट और लिप्स थे। राधिका से कहा गया कि वह ज्यादा सेक्सी है और ज्यादा बिकेगी। 

 

इस दौरान राधिका का उन दिनों को याद कर भी दर्द छलका जब उन्हें करियर की शुरुआत में 'बॉडी पर काम' करने की सलाह दी गई। राधिका आप्टे ने बताया कि शुरुआत में प्रेशर था मुझ पर। जब मैं इंडस्ट्री में नई थी तो मुझसे मेरी बॉडी पर कुछ काम करवाने के लिए कहा गया। पहली मुलाकात में कहा गया कि मैं अपनी नाक की सर्जरी करवा लूं। दूसरी मुलाकात में मुझसे ब्रेस्ट सर्जरी करवाने को कहा गया।

 

राधिका आप्टे ने आगे कहा, 'फिर यह चलता रहा। मुझसे कभी अपनी टांगों पर तो कभी जबड़े की सर्जरी करवाने के लिए कहा गया। मुझे अपने बाल कलर करवाने में ही 30 साल लग गए। मैं तो कभी इंजेक्शन भी नहीं लगवाऊंगी। मुझे इन सब चीजों पर गुस्सा तो आया पर इनकी वजह से मुझे अपनी बॉडी से और भी प्यार हो गया।'
 
काम की बात करें तो 2005 में फिल्म 'वाह लाइफ हो तो ऐसी' से एक्टिंग में डेब्यू करने वाली राधिका ने बॉलीवुड के अलावा तमिल, तेलुगू, बंगाली और मराठी फिल्मों में भी काम किया। अब वह जल्द ही एक्टर विक्रांत मैसी के अपोजिट फिल्म 'फॉरेंसिक' में नजर आएंगी। यह फिल्म 2020 में आई इसी नाम की मलयालम फिल्म का हिंदी रीमेक है।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News