चियान विक्रम के बर्थडे पर निर्माताओं ने जारी की उनकी अपकमिंग फिल्म ‘Thangalaan’ की झलकियां

4/17/2023 1:05:34 PM

मुंबई। चियान विक्रम की "थंगालन", इस साल की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। फिल्म से एक्टर का पहला लुक देखने के बाद सभी फैंस के बीच उत्सुकता बढ़ गई थी। निर्माताओं ने आज एक्टर के जन्मदिन पर फिल्म की मेकिंग की कुछ झलक दिखाते हुए एक शक्तिशाली वीडियो जारी किया है।

पा.रंजीत द्वारा निर्देशित 'थंगालन' तमिल, हिंदी, तेलुगु, मलयालम, उड़िया, मराठी और बंगाली भाषाओं में रिलीज होने के लिए तैयार है। 'थंगालन' में फीमेल लीड कैरेक्टर में पार्वती और मालविका मोहनन हैं। ‘लारा क्रॉफ्ट: टॉम्ब रेडर’ के लिए जाने जाने वाले हॉलीवुड एक्टर डेनियल कैल्टागिरोन को फिल्म में एक लीड रोल निभाने के लिए चुना गया है। स्टार-कास्ट में अन्य लोगों में पसुपति, हरि कृष्णन अंबुदुरई, प्रीति करण और मुथुकुमार शामिल हैं।

ए.किशोर सिनेमैटोग्राफी संभाल रहे हैं और जीवी प्रकाश कुमार म्यूजिक कम्पोज कर रहे हैं। तमीज़ प्रभा इस फिल्म के सह-लेखक हैं और एस.एस. मूर्ति द्वारा आर्ट डिपार्टमेंट संभाल ले रहे हैं। आर.के. सेल्वा (संपादन) और स्टनर सैम (स्टंट) इस उदार दल का हिस्सा हैं।

कोलार गोल्ड फील्ड (केजीएफ) की पृष्ठभूमि के खिलाफ कहानी सेट की गई है, फिल्म को एक एक्शन एंटरटेनर के रूप में तैयार किया गया है और इसे प्रख्यात प्रोडक्शन हाउस स्टूडियो ग्रीन - के.ई. द्वारा निर्मित किया गया है। फिल्म की शूटिंग जल्द खत्म हो जाएगी।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Custom

Auto Desk


Related News

Recommended News