वेलेंटाइन डे पर ''ताज़ा खबर'' के निर्माताओं ने भुवन बाम द्वारा गाया गया लव सॉन्ग किया रिलीज

2/13/2023 1:45:45 PM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। भुवन बाम की डेब्यू वेब सीरीज़ ताज़ा ख़बर की रिलीज़ के लिए तैयार हैं। अपनी बेहद दिलचस्प कहानी के साथ-साथ ताज़ा खबर को इसके संगीत को लेकर भी काफ़ी सकारात्मक प्रतिक्रिया मिल रही है। भुवन, जिन्होंने शो का सह-निर्माण भी किया है, ने ख्वाबों के मेले गाने के लिए अपनी आवाज दी है। गीत, जिसे उनके पुराने दोस्तों सलमान खान नियाज़ी और ज़मान खान ने लिखा था, की एक प्यारी कहानी है। भुवन ने म्यूज़िक वीडियो शूट किया और अब अविश्वसनीय सफलता दिखाने के एक महीने बाद म्यूज़िक वीडियो जारी कर दिया है और यह ओटीटी प्लेटफॉर्म पर सबसे अधिक देखे जाने वाला कॉन्टेंट बन गया है। 

भुवन का सलमान और ज़मान के साथ जुड़ाव 7-8 साल पहले का है। कॉन्टेंट क्रिएटर-अभिनेता बने दिन में दोनो भाइयों के साथ दिल्ली में एक मुगलई रेस्तरां में संगीत बजाते थे। अब, वे फिर से जुड़ गए हैं और ख्वाबों के मेले जैसी उत्कृष्ट कृति के साथ सामने आए हैं। इस तरह की कहानियां आपने फिल्मों में देखी होंगी, लेकिन भुवन के लिए यह हकीकत है। 

भुवन कहते हैं, “मैं सलमान और ज़मान को दिल्ली के दिनों से जानता हूं, जब मैं कुछ भी नहीं था। हम साथ में परफॉर्म करते थे और हम तीनों उतार-चढ़ाव में एक-दूसरे की जिंदगी का हिस्सा रहे हैं। हमारे व्यक्तिगत समीकरण को अलग रखते हुए, मुझे हमेशा एक बात का यकीन रहा है कि वे अपने शब्दों में शानदार हैं और संगीत के बारे में उनका ज्ञान बहुत बड़ा है। इसलिए, जब मैं सोच रहा था कि कोई गीत लिखेगा जो कि सिरीज़ का एक बहुत ही महत्वपूर्ण हिस्सा है, तो मुझे यकीन था कि ये भाई जादू पैदा करने वाले थे और उन्होंने किया भी। रेस्त्रां में गाने से लेकर सिरीज़ के लिए संगीत बनाने तक, ऐसा लगा जैसे जीवन का चक्र पूरा हो गया है।"


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Jyotsna Rawat


Recommended News

Related News