आयुष्मान खुराना स्टारर डॉक्टर जी के मेकर्स ने रियल डॉक्टर्स के लिए रखी स्पेशल स्क्रीनिंग

10/11/2022 3:00:19 PM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। जैसा कि जंगली पिक्चर्स की बहुप्रतीक्षित, आयुष्मान खुराना, रकुल प्रीत सिंह और शेफाली शाह स्टारर 'डॉक्टर जी' अपनी रिलीज़ के करीब है, मेडिकल कैंपस कॉमेडी-ड्रामा सभी सही वजाहों से चर्चा में है। अपने मजेदार, अजीबोगरीब पोस्टर से लेकर प्रफुल्लित करने वाले ट्रेलर तक, इस एंटरटेनर ने दर्शकों के बीच जबरदस्त उत्साह को बढ़ा दिया है।

अब क्योंकि यह फिल्म एक यूनिवर्सल ह्यूमर और संदेश के साथ डॉक्टरों और मेडिकल फेटरनिटी को हल्के-फुल्के अंदाज में दिखाती है, इसलिए निर्माताओं ने वीकेंड पर मुंबई में डॉक्टरों के लिए एक खास स्क्रीनिंग का आयोजन किया था। अपनी दिनचर्या और तनावपूर्ण जीवन में मनोरंजन की एक खुराक जोड़ते हुए, जंगली पिक्चर्स ने अपने परिवारों के साथ 50 से अधिक रियल डॉक्टरों के लिए एक स्क्रीनिंग रखी थी।

इस फिल्म को सभी डॉक्टर्स ने अच्छी  प्रतिक्रिया और जबरदस्त प्यार दिया है जैसा कि जंगली पिक्चर्स द्वारा साझा किए गए वीडियो में दिखाया गया है। स्क्रीनिंग में डॉक्टरों ने दिल खोलकर हंसते हुए कलाकारों के शानदार प्रदर्शन और फिल्म में दिखाए गए प्रफुल्लित करने वाले संवेदनशील नरेटिव की तारीफ की। डॉक्टरों में से एक यह साझा करते हुए दिखाई दिए कि "उसने अपने जीवन के रेजीडेंसी के दिनों को फिर से जीवंत कर दिया लेकिन एक मजेदार तरीके से"। आयुष्मान खुराना के साथ फिल्म पर अपने विचार साझा करते हुए एक और मेल गायनोलॉजिस्ट ने कहा, "जिस तरह से आपने अपने रेजीडेंसी के अनुभव को दिखाया है वह वास्तव में हमारे साथ भी हुआ है"

फिल्म को मेडिकल बिरादरी और उनके परिवार से बड़े पैमाने पर सरहाना मिली है। हाल ही में रिलीज हुए शीबा चड्ढा और शेफाली शाह के ट्रेलर और नए डायलॉग प्रोमो के साथ, इस शुक्रवार यह फिल्म रिलीज होगी जिसका सभी को इंतजार है।

अनुभूति कश्यप द्वारा निर्देशित और सुमित सक्सेना, सौरभ भारत, विशाल वाघ और अनुभूति कश्यप द्वारा लिखित 'डॉक्टर जी' 14 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। जंगली पिक्चर्स की आने वाली स्लेट में 'वो लड़की है कहां?', 'डोसा किंग', 'उलज' और 'क्लिक शंकर' जैसे नाम शामिल हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jyotsna Rawat


Recommended News

Related News