''बागी 3'' के निर्माताओं ने शेयर किया मोशन पोस्टर

2/5/2020 4:47:38 PM

नई दिल्ली। 'बागी 3' के पहले पोस्टर के साथ सभी का ध्यान आकर्षित करने के बाद, निर्माता कल ट्रेलर लॉन्च के लिए पूरी तरह से तैयार हैं लेकिन उससे पहले मेकर्स ने फिल्म से टाइगर श्रॉफ उर्फ रॉनी का मोशन पोस्टर रिलीज कर दिया है।

'बागी 3'  का मोशन पोस्टर हुआ रिलीज
टाइगर ने अपने सोशल मीडिया पर पोस्टर शेयर किया है और लिखते है,It’s been an incredible journey, but Ronnie's greatest battle is yet to be fought. Catch the explosive #Baaghi3


मोशन पोस्टर में टाइगर एक मिलिट्री टैंक के सामने खड़े है और हेलीकॉप्टर उनकी दिशा में आगे बढ़ते हुए नजर आ रहे है और कैप्शन में लिखा गया है,This time he is up against a nationTrailer out at 11 am tomorrow

 

एक्शन और ड्रामा से भरपूर होगी 'बागी 3' 
मोशन पोस्टर ने 2020 की सबसे बड़ी एक्शन फिल्म के प्रति अधिक जिज्ञासु कर दिया है। निस्संदेह, 'बागी 3' में एक्शन, ड्रामा और कहानी का स्तर तीन गुना होने वाला है जिसे देखने के लिए सभी का उत्साह अपने चरम पर है।



इस दिन होगी फिल्म 'बागी 3'  रिलीज
'बागी 3' इस साल 6 मार्च को रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है जिसमें टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। यह फिल्म नाडियाडवाला ग्रैंडसन द्वारा निर्मित और अहमद खान द्वारा निर्देशित है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Chandan


Recommended News

Related News