आसमान भारद्वाज की फ़िल्म ''कुत्ते'' के निर्माताओं ने म्यूजिक लॉन्च के लिए किया ग्रैंड कॉन्सर्ट का आयोजन

1/7/2023 4:16:24 PM

मुंबई। अपकमिंग केपर थ्रिलर 'कुत्ते' के निर्माता दर्शकों को करीब लाने और फिल्म के उत्साह को बढ़ाने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं। अब जैसा कि ये फिल्म 13 जनवरी को रिलीज होने के लिए तैयार है, निर्माताओं ने एक ग्रैंड कॉन्सर्ट के दौरान फिल्म का म्यूजिक लॉन्च करने का फैसला किया है।

फिल्म के म्यूजिक लॉन्च की पूरी तैयारी हो चुकी है जो कि जुहू के सी फेसिंग वैन्यू पर बेहद शानदार तरीके से किया जाने वाला है। जबकि फिल्म के दो चार्टबस्टर्स गानें 'फिर धन ते नान' और 'आवारा डाग्स' पहले ही लोगों की प्ले लिस्ट में धूम मचा रहें है, वहीं इस म्यूजिक ल़ॉन्च इवेंट के दौरान बाकी गानों से भी पर्दा उठ जाएगा। सोर्सेज की मानें तो इस ग्रैंड कॉन्सर्ट की ओपनिंग गुलजार साहब करेंगे जिन्हें विशाल भारद्वाज अपना मेंटर मानते हैं। इस धमाकेदार इवेंट में सिंगर्स द्वारा कुछ परफॉर्मेंस भी की जाएंगी। 10 जनवरी को होने वाले इस ग्रैंड इवेंट में अर्जुन कपूर, तब्बू, नसीरुद्दीन शाह, राधिका मदान, कोंकणा सेनशर्मा, कुमुद मिश्रा और शार्दुल भारद्वाज भी नजर आएंगे।

लव फिल्म्स और विशाल भारद्वाज फिल्म्स के बैनर तले लव रंजन, विशाल भारद्वाज, अंकुर गर्ग और रेखा भारद्वाज द्वारा निर्मित 'कुत्ते' गुलशन कुमार और भूषण कुमार की टी-सीरीज़ द्वारा प्रस्तुत है। फिल्म का संगीत विशाल भारद्वाज देंगे और इसके बोल गुलजार ने लिखे हैं। कुत्ते 13 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Custom

Auto Desk


Recommended News

Related News