फिल्म ‘83’ के निर्माताओं पर लगा था धोखाधड़ी का आरोप, अब निर्माता ने बताई सच्चाई

12/14/2021 3:14:59 PM

नई दिल्ली। ऐतिहासिक वर्ल्ड कप की जीत पर आधारित रणवीर सिंह स्टारर 83' के मेकर्स के खिलाफ विब्री मीडिया की तरफ से दायर एक लीगल केस के बारे में चल रही रिपोर्ट्स के मद्देनजर, हम शिकायत कर्ताओं द्वारा किए गए सभी दावों को खारिज करते हैं, साथ ही यह साफ करते हैं कि 83' के मेकर्स का किसी तरह से इस केस से लेना देना नहीं है। आपको बता दें कि स्पोर्ट्स ड्रामा 83' के मेकर्स के खिलाफ फ्यूचर रिसोर्सेज FZE द्वारा की गई शिकायत झूठी और बेबुनियाद है,  और यह एक सोची समझी साजिश है।

 

फ्यूचर रिसोर्सेज FZE, जो विब्री मीडिया के शेयर्स का एक छोटा सा हिस्सेदार है, ऐसे में विब्री मीडिया के प्रमोटर्स के बीच आंतरिक विवाद चल रहा है, जिन से जुड़े मामले कई दूसरे कोर्ट में पेंडिंग पड़े हैं। बता दें कि शिकायतकर्ता फ्यूचर रिसोर्सेज FZE पर हॉनरेबल तेलंगाना हाई कोर्ट की तरफ से 83' फिल्म में किसी तरह की दखलअंदाजी करने से रोक लगाई है।

 

फिल्म की रिलीज से ठीक पहले की गई यह शिकायत, शिकायतकर्ता द्वारा रची गई एक सोची समझी साजिश और पब्लिसिटी का एक तरीका है। जिसकी विब्री मीडिया ने अदालत की अवमानना की है। जिसकी वजह से विब्री मीडिया प्राइवेट लिमिटेड शिकायतकर्ता के खिलाफ कानूनी एक्शन ले सकता है। इस तरह से फिल्म 83 और उसके मेकर्स का इस केस से किसी भी तरह का लेना देना नहीं है और वे फ्यूचर रिसोर्सेज FZE के खिलाफ कड़ी कार्रवाई शुरू करने का पूरा अधिकार रखते हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Deepender Thakur


Related News

Recommended News