सिनेमाघरों में 'गदर' के दोबारा रिलीज पर मेकर्स ने दिया ये स्पेशल ऑफर, इस तारीख तक रहेगा वैलिड

6/8/2023 1:34:21 PM

नई दिल्ली। 2001 में रिलीज हुई सनी देओल और अमीषा पटेल की फिल्म 'गदर' एक बार फिर से सिनेमाघरो में रिलीज होने वाली है। दर्शक इतने सालों के बाद एक बार फिर से तारा सिंह को पर्दे पर दहाड़ते हुए देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं। इस मौके पर मेकर्स दर्शकों के लिए एक स्पेशल ऑफर भी लेकर आए हैं।

 

सिनेमाघरों में इस दिन दोबारा रिलीज होगी 'गदर'
बता दें कि तारा और सकीना की प्रेम कहानी और विभाजन पर आधारित इस फिल्म के दूसरा भाग जल्द ही रिलीज होने वाला है। ऐसे में मेकर्स एक बार फिर 'गदर' को सिनेमाघरों में रिलीज करने जा रहे हैं। यह फिल्म 09 जून 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। सबसे खास बात मेकर्स दर्शकों के लिए एक स्पेशल ऑफर भी लेकर आए हैं, जिसमें अगर आप इस फिल्म की एक टिकट खरीदते हैं तो उसके साथ आपको एक टिकट बिल्कुल फ्री दी जाएगी। 'बाय वन गेट वन' का यह धमाकेदार ऑफर केवल 11 जून तक ही वैलिड रहेगा। 

इस फिल्म में अमरीश पुरी, विवेक शौक, मिथलेश चतुर्वेदी, डॉली बिंद्रा, मुस्ताक खान जैसे बेहतरीन एक्टर्स एक बार फिर बड़े पर्दे पर धमाल मचाते हुए नजर आएंगे। 'गदर' को नई पीढ़ी के लिए फ्रेश बनाने के लिए मेकर्स ने इसमें कई तकनीकी सुधार भी किए हैं। यह फिल्म 4के रेजोल्यूशन और डॉल्बी एटमॉस ऑडियो फॉर्मेट में रिलीज होगी। वहीं गदर के पूरे 22 साल बाद इस फिल्म का दूसरा भाग 'गदर 2' आ रही है, जिसे लेकर दर्शकों में काफी बज बना हुआ है। बता दें कि 'गदर 2' 11 अगस्त 2023 को रिलीज होगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Varsha Yadav


Related News

Recommended News