सुशांत सिंह राजपूत पर आधारित नहीं है फिल्म ''शशांक'', निर्देशक ने हाई कोर्ट में रखा अपना पक्ष

4/24/2021 10:38:24 AM

मुंबई: दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के जीवन पर बन रही फिल्म 'शशांक' को लेकर उनके पिता के.के. सिंह ने हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटा था। वहीं अब इस फिल्म के निर्देशक मनोज मिश्रा ने इस फिल्म को लेकर अपना पक्ष रखा। उन्होंने उच्च न्यायालय को बताया कि उनकी फिल्म दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के जीवन पर आधारित नहीं है। फिल्म की कहानी फिल्म उद्योग में ‘बाहरी’ लोगों के संघर्ष पर आधारित है।

सनोज मिश्रा ने सुशांत के पिता कृष्ण किशोर सिंह के उस तर्क को गलत बताया कि बिना उनकी रजामंदी के उनके बेटे के जीवन पर फिल्म बनाई जा रही है। 

सनोज मिश्रा ने दावा किया कि फिल्म के नाम 'शशांक' और सुशांत सिंह राजपूत के नाम में काफी अंतर है और फिल्म की कहानी चार लोगों पर आधारित है जो मुंबई में फिल्म उद्योग में संघर्ष करते हैं और भाई-भतीजावाद से लड़ते हैं इसलिए दोनों में कोई तुलना नहीं है। फिल्म शशांक में आर्या बब्बर मुख्य भूमिका में हैं। 

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत के पिता के.के. सिंह अदालत से अनुरोध किया था कि किसी को भी उनके बेटे या उससे मिलते-जुलते नाम का फिल्म में इस्तेमाल करने से रोका जाए।

याचिका में सुशांत के जीवन पर आने वाले या प्रस्तावित प्रोजेक्ट का भी उल्लेख किया गया है जिनमें 'न्याय: द जस्टिस','सुसाइड ऑर मर्डर : ए स्टार वाज लॉस्ट', 'शशांक' और एक अनाम फिल्म का जिक्र है। हाई कोर्ट ने 20 अप्रैल को इन प्रस्तावित और अपकमिंग फिल्मों के निर्माताओं से याचिका पर उनका जवाब मांगते हुए मामले में सुनवाई की अगली तारीख 24 मई तय की ।

Content Writer

Smita Sharma