''जान दूंगा, देश नहीं'' के जोश के साथ, हैदराबाद में एक ग्रैंड इवेंट में Major का ट्रेलर हुआ लॉन्च

5/14/2022 1:52:36 PM

नई दिल्ली। लम्बे इंतजार को खत्म करने के साथ उत्साह को बढ़ाते हुए प्रोड्यूसर और सुपरस्टार  महेश बाबू और एक्टर अदिवि शेष, सई मांजरेकर और डायरेक्टर शशि किरण टिक्का ने अपनी मौजूदगी में, साल की मच अवेटेड फिल्मों में से एक मेजर के ट्रेलर से  हैदराबाद में एक ग्रैंड इवेंट के दौरान लॉन्च किया है।

 

इमोशंस से भरे, आकर्षित करने वाले ट्रेलर में मेजर संदीप उन्नीकृष्णन की बचपन से लेकर 26/11 के दुखद मुंबई हमलों तक की प्रेरणादायक यात्रा की झलक दर्शकों के समय लाइ गयी है, जहां उन्होंने ताज महल पैलेस होटल में देश के लिए सर्वोच्च बलिदान दिया था। उनके द्वारा किए गए कार्यों से होटल में 100 से ज्यादा मेहमानों की जान बचाने में कामयाबी हासिल की गई थी। ऐसे में जिस स्पिरिट के साथ संदीप उन्नीकृष्णन रहते थे, उसका जश्न मनाते हुए 'मेजर' देश पर हुए आतंकी हमलों के पीछे की कहानी को उजागर करता है और उनके जीवन को श्रद्धांजलि देता है।

 

 

इससे पहले, मेकर्स और कास्ट ने ट्रेलर के स्पेशल प्रीव्यू के लिए मुंबई और दिल्ली में मीडिया के साथ बातचीत की, जिसे फिल्म के लिए उत्सुकता से भरपूर रिएक्शन देखने मिली। मेजर संदीप उन्नीकृष्णन के जीवन के समर्पण, साहस, बलिदान प्रेम और भावना को दर्शाते हुए, मेजर हमारे वीर नायक की कहानी बताती है।

 

इस मच अवेटेड फिल्म को महेश बाबू की जीएमबी एंटरटेनमेंट और ए+एस मूवीज के सहयोग से सोनी पिक्चर्स इंटरनेशनल प्रोडक्शंस द्वारा प्रोड्यूस किया गया है। इस फिल्म का डायरेक्शन शशि किरण टिक्का ने किया है। जबकि, फिल्म में अदिवी शेष के साथ शोभिता धूलिपाला, सई मांजरेकर, प्रकाश राज, रेवती और मुरली शर्मा जैसे स्टार्स अपने जबरदस्त एक्टिंग का प्रदर्शन करते दिखाई देने वाले हैं। 3 जून 2022 को रिलीज होने वाली इस फिल्म को दर्शक हिंदी, तेलुगु और मलयालम में देख सकेंगे।

Content Writer

Deepender Thakur