सिडनाज फैंस को झटका: शहनाज-सिद्धार्थ के रिश्ते में आईं दरारा,कपल के बीच बातचीत भी हुई बंद

7/5/2021 3:39:57 PM

मुंबई: एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल बिग बाॅस 13 की सबसे पसंदीदा जोड़ी है।  इस शो के बाद सिद्धार्थ और शहनाज की दोस्ती दिन पर दिन गहराती ही जा रही थी कि इस बीच एक शॉकिंग खबर सामने आई है।  इस खबर के बाद सिडनाज फैंस का दिल टूट जाएगा। मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला की दोस्ती में दरार आ चुकी है।

सिद्धार्थ और शहनाज के बीच कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है और इस समय दोनों के बीच बातचीत भी बंद हो चुकी है। सूत्रों के मुताबिक सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल का रिश्ता मुश्किल में है लेकिन अभी इसकी साफ वजह सामने नहीं आ पाई है। इतना पक्का है कि दोनों के बीच कुछ ना कुछ जरूर गड़बड़ है। यह खबर सिडनाज के फैंस के लिए किसी शॉक से कम नहीं है।

वर्कफ्रंट की बात की जाए तो सिद्धार्थ और शहनाज अब तक दो म्यूजिक वीडियो में ऩजर आ चुके हैं। कपल के साॅन्ग्स 'भुला दूंगा' और 'शोना शोना' को लोगों से खूब प्यार मिला। वहीं खबर है कि दोनों म्यूजिक वीडियो हैबिट में भी नजर आ सकते हैं। इसके अलावा सिद्धार्थ  वेब सीरीज 'ब्रोकन बट ब्यूटीफूल 3' नजर आए। वहीं शहनाज दिलजीत दोसांझ की फिल्म हौंसला रख में नजर आएंगी। 

Content Writer

Smita Sharma