सीएम योगी से मिले ''मेजर'' फेम अदिवि शेष और संदीप उन्नीकृष्णन के माता-पिता, मुख्यमंत्री ने चांदी के सिक्के देकर किया सम्मानित

6/21/2022 4:59:20 PM

मुंबई. फिल्म 'मेजर' रिलीज के बाद से लगातार चर्चा में बनी हुई है। 'मेजर' संदीप उन्नीकृष्णन की बायोपिक है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है। इस फिल्म को आम लोगों के साथ-साथ जवानों और राजनेताओं को भी प्रभावित कर रही है। इसी बीच सीएम योगी आदित्यनाथ ने भी फिल्म की सराहना की है। हाल ही में 'मेजर' की टीम और मेजर संदीप उन्नीकृष्णन के माता-पिता ने सीएम योगी से मुलाकात की। सीएम ने पूरी टीम को फिल्म की सफलता के लिए बधाई दी। 

PunjabKesari
योगी ने फिल्म की टीम और मेजर संदीप को उपहार भी भेंट किए। सीएम ने सभी को चांदी के सिक्के भेंट कर सम्मानित किया। अदिवि ने मुलाकात की तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा- 'यूपी के माननीय मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से फिल्म की टीम, चाचा और अम्मा (मेजर संदीप उन्नीकृष्णन के माता-पिता) से मिलने का यादगार पल। उनसे फिल्म की प्रशंसा सुनकर और शॉल और चांदी का सिक्का भेंट में पाना वाकई बहुत अद्भुत था। असली सम्मान।' फैंस इन तस्वीरों को खूब प्यार दे रहे हैं।

बता दें 'मेजर' को शशि किरण टिक्का ने डायरेक्ट किया है। फिल्म का निर्माण जीएम एंटरटेनमेंट, सोनी पिक्चर्स इंटरनेशनल प्रोडक्शंस और ए+एस मूवीज द्वारा संयुक्त रूप से किया गया है। फिल्म में अदिवि शेष के अलावा अलावा सई मांजरेकर, शोभिता धूलिपाला, प्रकाश राज, रेवती और मुरली शर्मा अहम भूमिका में हैं। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 40 करोड़ का बिजनेस कर लिया है। सभी फिल्म की खूब तारीफ कर रहे हैं।

PunjabKesari
अदिवि शेष ने कहा- 'फिल्म के लिए जो प्यार मिल रहा है, उससे मैं बहुत अभिभूत हूं। देश भर के लोग मेजर संदीप की स्मृति और विरासत का सम्मान कर रहे हैं और हमारे लिए यह सबसे बड़ी जीत है। हम हाल ही में योगी आदित्यनाथ जी से मिले और उन्होंने मुझसे और मेजर संदीप के माता-पिता से कुछ अद्भुत बातें कही। उन्होंने हमें एक शॉल और चांदी का सिक्का भेंट किया और यह भी महसूस किया कि मेजर संदीप उन्नीकृष्णन की लेगेसी दुनियाभर में सम्मान का पात्र है।' 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News