शादी के 8 महीने बाद उड़ी मां बनने की खबरें तो अंकिता लोखंडे बोलीं-अभी तो मैं खुद बच्ची हूं...

9/3/2022 11:23:39 AM

मुंबई: एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे इन दिनों विक्की जैन संग अपनी मैरिड लाइफ एंजाॅय कर रही हैं। अंकिता ने बीते साल दिसंबर में विक्की संग शादी रचाई थी। शादी के कुछ महीनों बाद ही एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी की खबरें उड़ने लगी थीं।

वहीं अब अंकिता ने अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर ऐसी बात कह दी कि उनका बयान वायरल हो रहा है। दरअसल, अंकिता हाल ही में ‘डीआईडी सुपर मॉम्‍स के एक स्‍पेशल एपिसोड में हिस्‍सा लेने पहुंचीं थी।

इस दौरान शो के  एंकर जय भानुशाली डीआईडी मॉम्‍स का हवाला देते हुए अंकिता से पूछा-'बता भी दो कब सुपर मॉम आप बन रही हैं।' इस पर अंकिता एक बच्‍चे की आवाज में जवाब देती हैं- 'अभी तो मैं खुद बेबी हूं।'

अंकिता के इस जवाब को सुनकर 'पवित्र रिश्ता' सीरियल में सास का रोल निभाने वाली एक्ट्रेस ने गोद में सिर रखने का इशारा करते हुए कहा-'आजा।' एक्ट्रेस के इतना कहते ही शो के जज और बाकी सभी लोग जोर-जोर से हंसने लगे।

अंकिता की प्रेग्नेंसी की खबरें उस समय उड़ी थी जब उन्होंने गोवा वेकेशन से पति विक्की जैन संग कुछ तस्वीरें शेयर की थीं। इन तस्वीरों में विक्की ने   अंकिता के पेट पर हाथ रखा था। कपल की ऐसी तस्वीरें देख  फैंस ने कमेंट करना शुरू कर दिया कि अंकिता प्रेग्नेंट हैं।

 

 

डीआईडी सुपर मॉम्स की बात करें तो इसका प्रीमियर 2 जुलाई को हुआ था। इस शोज में रेमो डिसूजा, भाग्यश्री और उर्मिला मांतोडकर जैसे जज है। यह हर शनिवार और रविवार को रात 9 बजे ZEE TV पर प्रसारित होता है।
 

Content Writer

Smita Sharma