‘Main ATAL Hoon’ को महाराष्ट्र विधान भवन की स्पेशल स्क्रीनिंग में मिला स्टैंडिंग ओवेशन

1/20/2024 1:32:15 PM

मुंबई। पंकज त्रिपाठी, जो अपनी बेहतरीन एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं, अब जल्द ही अटल बिहारी वाजपेयी का किरदार निभाते नजर आएंगे। अपनी कविताओं को सुनाने से लेकर उपस्थिति और भाषण दोनों में श्री अटल बिहारी वाजपेयी का अनुकरण करने तक, पंकज त्रिपाठी ने इस रोल को बहुत ही अच्छे से निभाया है। इसी के चलते आज निर्माता-निर्देशक जोड़ी विनोद भानुशाली और रवि जाधव स्पेशल स्क्रीनिंग के लिए विधान भवन पहुंचे।

राहुल नार्वेकर (महाराष्ट्र विधानसभा के अध्यक्ष) और छगन भुजबल (खाद्य, नागरिक आपूर्ति और उपभोक्ता संरक्षण मंत्री महाराष्ट्र) सहित अन्य लोगों ने फिल्म की काफी तारीफ की। मौजूद सदस्यों के बीच पुरानी यादों का भाव था, जिन्होंने फिल्म के लेखन की प्रशंसा की और ऋषि विरमानी और रवि जाधव ने भारत के प्रिय नेता श्री अटल बिहारी वाजपेयी की जीवन कहानी को कितनी खूबसूरती से दर्शाया। स्क्रीनिंग के अंत में, दर्शकों ने फिल्म से प्रभावित होकर खड़े होकर तालियां बजाईं।

विनोद भानुशाली प्रस्तुत करता है "मैं अटल हूं", रवि जाधव द्वारा निर्देशित और ऋषि विरमानी और रवि जाधव द्वारा लिखित, भानुशाली स्टूडियोज लिमिटेड और लीजेंड स्टूडियोज द्वारा निर्मित, विनोद भानुशाली, संदीप सिंह और कमलेश भानुशाली द्वारा निर्मित है। फिल्म फिलहाल आपके नजदीकी सिनेमाघरों में चल रही है।

Content Editor

Diksha Raghuwanshi