''मैदान'': फर्स्ट लुक पोस्टर्स में फुटबाल कोच के रूप में छाए अजय देवगन

1/30/2020 1:01:06 PM

बॉलीवुड तड़का टीम.  कुछ दिनों पहले, अजय देवगन ने प्रशंसकों को अपनी आगामी फिल्म 'मैदान' के पहले पोस्टर के साथ सस्पेंस क्रिएट किया था। इसके बाद फैंस के बीच इसके पहले लुक और ट्रेलर को लेकर इंतजार था। अजय इस फिल्म में महान कोच सैयद अब्दुल रहीम की भूमिका में नजर आएंगे। सैयद अब्दुल को भारतीय फुटबॉल का संस्थापक पिता कहा जाता है। अजय देवरन ने टीज़र पोस्टर जारी किया था, जिसमें हम फुटबॉलरों को कीचड़ में खेलते हुए देख सकते हैं। 

PunjabKesari

हाल ही में एक्टर ने फर्स्ट लुक पोस्टर्स को अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया। पहले पोस्टर में, हम अजय को हाथ में फुटबॉल पकड़े हुए देख सकते हैं। हम उन्हें अपनी टीम को मैदान पर ब्रीफिंग करते हुए भी देख सकते हैं। उन्होंने तस्वीर के साथ लिखा, '' ये कहनी है इंडियन फुटबॉल के गोल्डन फेज़ की और उसके सबसे बड़े और सफल कोच की। #Maidaan ''। 

PunjabKesari

दूसरे पोस्टर में, हम देख सकते हैं कि वह फुटबॉल को किक करते हुए दिखाई दे रहे है, उसने एक डेनिम शर्ट और पतलून पहना है। वह एक लंबी छतरी और हाथ में एक थैला पकड़े हुए दिखाई दे रहे हैं। पोस्टर में उस समय की झलक दिखती है, जिसकी थीम पर फिल्म को शूट किया गया था।


मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म में दुनिया भर के 11 से अधिक देशों के फुटबॉलर होंगे। इनमें भारत के साथ-साथ अन्य देशों ऑस्ट्रेलिया, फिनलैंड, फ्रांस, स्पेन, वियतनाम, जापान और थाईलैंड के फुटबॉल खिलाड़ी होंगे। बोनी कपूर, आकाश चावला और अरुणव जॉय सेनगुप्ता द्वारा निर्देशित, 'मैदान' 27 नवंबर, 2020 को रिलीज़ होगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Vikas Sharma


Related News

Recommended News